Advertisement
trendingPhotos1472216
photoDetails1hindi

Tv Actress: टीवी की इस नागिन ने सेल्फी में दिखाए जलवे हजार, बोल्डनेस की सारी हदें हुईं पार

Nia Sharma Bold Photos: टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma Photos) ने घर-घर में पहचान बनाई है. सीरियल जमाई राजा से मशहूर हुईं निया शर्मा (Nia Sharma Instagram) अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड लुक्स को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. निया शर्मा अपनी हर तस्वीर में इतनी ग्लैमरस दिख रही होती हैं कि किसी भी देखने वाले की सांसें थम ही जाएं. 

1/5

एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, उनके चर्चे टीवी इंडस्ट्री से लेकर सोशल मीडिया पर खूब होते हैं. निया शर्मा बोल्डनेस के मामले में पूरी एक्टिंग इंडस्ट्री को टक्कर देती हैं. निया शर्मा (Nia Sharma Photos) की अदाएं सभी का दिल जीत लेते हैं.

2/5

एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma Latest Photos) ने कुछ समय पहले अपनी सेल्फी सोशल मीडिया पर शेयर की थी. निया शर्मा (Nia Sharma) इन फोटोज में रेड कलर का ऑफ शॉल्डर डीप नेक आउटफिट पहने दिख रही हैं. फोटोज में निया अपना क्लीवेज भी बिंदास तरह से फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. 

3/5

निया शर्मा (Nia Sharma Career) के काम की अगर बात की जाए तो हाल ही में एक्ट्रेस ने डांस रिएलिटी शो झलक दिखाला जा में अपने हुनर का दम दिखाया था. जी टीवी के सीरियल जमाई राजा से पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस ने कई वेब सीरीज में भी काम किया है. 

4/5

ऐसे तो निया शर्मा (Nia Sharma) अपने काम से ज्यादा अपने लुक्स को लेकर चर्चाओं में रहती हैं, लेकिन जब भी वह स्क्रीन पर आती हैं तो अपनी अदाकारी से तहलका मचा देती हैं. निया शर्मा के फैंस उनकी अदाओं को बोल्डनेस के तड़के के साथ देखना पसंद करते हैं. 

5/5

निया शर्मा (Nia Sharma Instagram) की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. बोल्डनेस और हॉटनेस के दीवाने नेटीजन्स निया की लेटेस्ट फोटोज और वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़