Payal Rohtagi Sangram Singh: शादी होते ही इस एक्ट्रेस ने पैपराजी के सामने खोल दी पति की पोल, 12 साल लिव-इन में रहने के बाद लिए थे सात फेरे
Advertisement

Payal Rohtagi Sangram Singh: शादी होते ही इस एक्ट्रेस ने पैपराजी के सामने खोल दी पति की पोल, 12 साल लिव-इन में रहने के बाद लिए थे सात फेरे

शादी के बाद पायल रोहतगी और संग्राम सिंह मुंबई लौट आए हैं. ये दोनों एक साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. इस दौरान पायल ने संग्राम की पोल खोल दी.

पायल रोहतगी और संग्राम सिंह

Just Married: 12 साल लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद पायल रोहतगी (Payal Rohtagi) और संग्राम सिंह (Sangram Singh) ने 9 जुलाई को आगरा में सात फेरे लिए. इसके बाद इन दोनों ने दिल्ली और अहमदाबाद में रिसेप्शन पार्टी रखी. वहीं अब ये दोनों मुंबई वापस लौट आए हैं. जहां पर पैपराजी से बात करते हुए पायल रोहतगी ने पति संग्राम सिंह की पोल खोल दी. पायल और संग्राम का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पायल और संग्राम मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं. जहां पर पायल ने संग्राम सिंह के बारे में ऐसी बात बताई जिसे जानकर आप भी कहेंगे शादी के बाद पायल काफी ज्यादा बोल्ड हो गई हैं.

मुंबई एयरपोर्ट हुए स्पॉट 

लेटेस्ट वीडियो में पायल रोहतगी (Payal Rohtagi) और संग्राम सिंह मुंबई एयरपोर्ट पर दिखे. इस दौरान ये दोनों सितारे काफी सिंपल लुक में थे. संग्राम ने डेनिम जींस के साथ शर्ट पहन रखी थी तो वहीं पायल ब्लैक टाइट्स के साथ उसी से मैंचिंग क्रॉप पहने नजर आईं. इस दौरान दोनों काफी खुश दिखे.

 

 

खोल दी संग्राम की पोल

पायल और संग्राम को देखकर पैपराजी दोनों को शादी की बधाई देने लगे. इस दौरान जब पैपराजी ने पूछा कि मुंबई में रिसेप्शन कब होगा. इस पर जवाब देते हुए पायल ने कहा कि हम लोग काफी दिनों बाद वापस आए हैं. जल्द ही मैं सब प्लान करूंगी क्योंकि संग्राम जी तो कुछ प्लान ही नहीं करते हैं.

 

काटी संग्राम की बात

इसके बाद संग्राम  (Sangram Singh) ने कहा कि 'हम लोग जिस भी शहर में जा रहे हैं वहां पर हमें पार्टी रखनी पड़ रही है. जल्द ही पार्टी रखेंगे और आप सबको बुलाएंगे. इसके साथ ही संग्राम ने कहा कि मैं भी तो पार्टी प्लान करता हूं, तभी पायल ने कहा कि संग्राम जी सारा ऑर्गेनाइज तो मैं ही करती हूं.'

 

 

सिर्फ करीबी लोग हुई थे शामिल

पायल और संग्राम सिंह ने आगरा के एक होटल में शादी की थी. ये शादी काफी प्राइवेट अफेयर थी जिसमें इन दोनों के करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शरीक हुए थे.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

 

 

Trending news