Sankari Bahu Turns Bold: भोली-भाली संस्कारी बहू धरा ने उतार फेंका शराफत का चोला, बाथटब में बैठ; दिखाए हुस्न के लाखों रंग!
Advertisement

Sankari Bahu Turns Bold: भोली-भाली संस्कारी बहू धरा ने उतार फेंका शराफत का चोला, बाथटब में बैठ; दिखाए हुस्न के लाखों रंग!

Pandya Store सीरियल की संस्कारी बहू धरा ने सोशल मीडिया पर ऐसी फोटो शेयर की है जिसने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. फोटो में एक्ट्रेस बाथटब में नहाते हुए नजर आ रही हैं.

धरा

Pandya Store Dhara: टीवी सीरियल 'पंड्या स्टोर' (Pandya Store)  में नजर आने वाली धरा (Dhara) को आपने सीरियल में 5 मीटर की साड़ी पहनते ही देखा होगा. धरा सीरियल में अपने पूरे परिवार को एक डोर में बांधके रखने वाली संस्कारी बहू के किरदार में फेमस हैं. लेकिन क्या आपको पता है टीवी की ये संस्कारी बहू रियल लाइफ में काफी ज्यादा बोल्ड हैं.इस बात का सबूत एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटो है. इस फोटो में धरा कैमरे के सामने बाथटब में नहाती हुई नजर आ रही हैं. धरा की ये फोटो देखते ही देखते हर तरफ छा गई.

बाथटब में आईं नजर
इस फोटो में आप देखें कि आपकी प्यारी संस्कारी बहू का रोल निभाने वाली धरा (Shiny Doshi) बाथटब में लेटी हुई हैं. इस फोटो के पीछे का बैकग्राउंड देखकर लग रहा है कि एक्ट्रेस की ये फोटो मालदीव की है. तस्वीर में एक्ट्रेस गॉगल्स लगाकर आराम से बाथटब के अंदर एन्जॉय करती हुई नजर आ रही हैं.

 

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by shiny doshi (@shinydoshi15)

 

 

मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो

 

दिखाई किलर अदाएं
इस फोटो में धरा का चेहरा कैमरे के सामने नहीं है बल्कि साइड फेस आ रहा है. वहीं एक्ट्रेस के बाथटब के बगल में वाइन की बोतल भी रखी हुई है. एक्ट्रेस ने इस तरह से बाथटब में चिल करते हुए जैसे ही ये फोटो शेयर की तो ये देखते ही देखते सुर्खियों में आ गई.

लिखा ये कैप्शन 
इस फोटो को शेयर कर शाइनी दोषी ने इंस्टाग्राम पर दिलचस्प कैप्शन लिखा है. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'आप सपने देखिए उन्हें पूरा करने के लिए लेकिन किसी को इंप्रेस करने के लिए नहीं.' आपको बता दें, शाइनी दोषी का सोशल मीडिया बोल्ड और रिवीलिंग फोटोज से भरा पड़ा है. एक्ट्रेस रिवीलिंग ड्रेस पहनकर हॉटनेस का तड़का लगाती रहती हैं.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

 

 

 

 

Trending news