Nora Fatehi Video: Dance Deewane Junior के सेट पर नोरा ने साड़ी पहन खेला क्रिकेट, मास्टर मर्ज़ी की बॉल पर जड़ दिया सिक्सर
Advertisement
trendingNow11249238

Nora Fatehi Video: Dance Deewane Junior के सेट पर नोरा ने साड़ी पहन खेला क्रिकेट, मास्टर मर्ज़ी की बॉल पर जड़ दिया सिक्सर

Nora Fatehi Latest Video: नोरा फतेही ने अपने इंस्टाग्राम पर डांस दीवाने जूनियर (Dance Deewane Junior) के सेट से एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो साड़ी पहनकर क्रिकेट खेलती नजर आ रही हैं. 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Nora Fatehi Video: नोरा फतेही इन दिनों डांस दीवाने जूनियर (Dance Deewane Junior) को जज कर रही हैं. ये एक रियलिटी शो है जिसमें छोटे-छोटे बच्चे डांस का टैलेंट तो दिखा ही रहे हैं लेकिन उसी के साथ सेट पर जजों के बीच भी मस्ती चलती रहती हैं. खासतौर से शो में पहुंचने वाले खास मेहमान जजों के साथ मिलकर खूब मस्ती करते हैं. अब शो के सेट से एक वीडियो नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने शेयर की है जिसमें वो सेट पर मिताली राज (Mitali Raj) से क्रिकेट सीखती नजर आ रही हैं. 

नोरा ने साड़ी में खेला क्रिकेट
नोरा फतेही ने जो वीडियो शेयर की है वो डांस दीवाने के सेट की है जिसमें वो साड़ी पहनकर क्रिकेट खेलती हुईं नजर आ रही हैं. उन्हें क्रिकेट के गुर सिखा रही हैं मिताली राज. क्रिकेट सीखने के बाद मास्टर मर्जी की बॉल पर नोरा ने सिक्सर जड़ दिया. जिसे देख हर कोई दंग रह गया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

नोरा फतेही अक्सर डांस दीवाने जूनियर के सेट से अपनी ऐसी ही मजेदार वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उनकी एक वीडियो काफी वायरल हुई थी जिसमें नोरा फतेही कह रही हैं कि वो प्रेग्नेंट नहीं है. जैसे ही ये वीडियो सामने आई तो इसे वायरल होते भी देर ना लगी. अब ऐसा कहने की जरूरत नोरा को क्यों पड़ गई. आप इस वीडियो में देखिए. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

स्टाइल को लेकर रहती हैं चर्चा में 
वैसे नोरा फतेही अपने स्टाइल को लेकर ही सबसे ज्यादा चर्चा में रहती हैं. नोरा हमेशा टिप टॉप रहना पसंद करती हैं और अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर अक्सर तारीफ पाती हैं. फिर चाहे बॉडीकॉन ड्रेस हो, वेस्टर्न आउटफिट या फिर इंडियन लुक...नोरा हर स्टाइल में खूब जचती हैं और फैंस उनकी खूबसूरती पर पूरी तरह फिदा हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 
    

Trending news