मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहन बेहद खूबसूरत दिखीं आरती सिंह, शादी के बाद पहली फोटो आई सामने
Advertisement
trendingNow12224013

मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहन बेहद खूबसूरत दिखीं आरती सिंह, शादी के बाद पहली फोटो आई सामने

Arti Singh: आरती सिंह की शादी 25 अप्रैल के दिन मुंबई के इस्कॉन मंदिर में हुई. शादी के बाद एक्ट्रेस की एक लेटेस्ट फोटो सामने आई है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. 

मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहन बेहद खूबसूरत दिखीं आरती सिंह, शादी के बाद पहली फोटो आई सामने

Arti Singh: आरती सिंह (Arti Singh) की शादी के बाद भी इंटरनेट पर ढेर सारे पोस्ट वायरल हो रहे हैं. इंडस्ट्री के कई सितारे एक्ट्रेस की शादी में पहुंचे थे. वहीं, लोगों के मन में लगातार सवाल उमड़ रहे थे कि आरती की शादी में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) क्यों नहीं पहुंची हैं. इसी वजह से उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा था. हालांकि, शहनाज ने आरती के साथ वीडियो कॉल पर बात कर सारे सवालों को जवाब दे दिया है. सामने आई फोटो में आरती का न्यूलीवेड लुक बहुत प्यारा दिख रहा है. 

बेहद खूबसूरत है आरती सिंह का न्यूलीवेड लुक 

आरती सिंह की शादी के बाद की पहली फोटो सामने आ गई है. फोटो में आरती सिंह गले में ढेर सारी ज्वेलरी, मंगलसूत्र और मांग में सिंदूर भर बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. शहनाज गिल ने अपनी इंस्टाग्रामम स्टोरी पर वीडियो कॉल की फोटो शेयर कर आरती को बधाई दी है. फोटो में आरती के चेहरे का ग्लो साफ नजर आ रहा है. 

'उतरन' की 'इच्छा' टीना दत्ता का बदल गया है पूरा लुक, हरी-भरी साड़ी में कभी लहराईं कभी बलखाईं, बड़ी धांसू हैं ये तस्वीरें

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

शहनाज ने दिया ट्रोलर्स को जवाब 

बिग बॉस के दौरान शहनाज और आरती सिंह को एक साथ देखा जा चुका है. ऐसे में फैंस के मन में लगातार सवाल आ रहे थे कि क्या शहनाज आरती की शादी में पहुंचेंगी. बता दें कि कुछ कारणों की वजह से शहनाज आरती की शादी में नहीं पहुंच पाईं थीं. इसके बाद से उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा था. लोगों का कहना था कि दोनों के बीच में चीजें ठीक नहीं हैं. हालांकि, शहनाज ने आरती के साथ वीडियो कॉल की फोटो शेयर कर सारे सवालों पर ब्रेक लगा दिया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बॉडी शेम और ट्रोल करने वालों पर बरसीं रश्मि देसाई, बोलीं- हमेशा 21 साल की नहीं दिख सकती

25 अप्रैल को हुई आरती-दीपक की शादी

आरती सिंह और दीपक चौहान की शादी को लेकर महीनों से लोगों के बीच क्रेज देखने के लिए मिल रहा है. 25 अप्रैल के दिन दोनों ने मुंबई के इस्कॉन मंदिर में शादी की. कपिल शर्मा से लेकर बिपाशा बसु तक, कई सारे सितारे आरती और दीपक की शादी में पहुंचे थे.  

Trending news