Naagin फेम एक्ट्रेस शादी से पहले हुईं प्रेग्नेंट? नई फोटो में फैंस को दिखा बेबी बंप, कुछ महीनों पहले ही हुई थी सगाई
Advertisement
trendingNow11572370

Naagin फेम एक्ट्रेस शादी से पहले हुईं प्रेग्नेंट? नई फोटो में फैंस को दिखा बेबी बंप, कुछ महीनों पहले ही हुई थी सगाई

TV Actress: 'नागिन' फेम इस टीवी एक्ट्रेस ने कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर छोटे कपड़ों में अपनी एक फोटो शेयर की जिसे देखकर उनके कमेंट सेक्शन में सुनामी-सी आ गई! हाल ही में सगाई करने वाली इस एक्ट्रेस को कई नेटिजेन्स ने शादी से पहले ही प्रेग्नेंट बता दिया है. क्या वाकई ये हसीना सगाई के बाद प्रेग्नेंट हो गई हैं? आप भी फोटो देखें...

Naagin फेम एक्ट्रेस शादी से पहले हुईं प्रेग्नेंट? नई फोटो में फैंस को दिखा बेबी बंप, कुछ महीनों पहले ही हुई थी सगाई

Krishna Mukherjee Pregnant Before Marriage: भारत में लोग जितना पसंद मूवी स्टार्स को करते हैं, उतनी ही फैन फॉलोइंग टीवी के एक्टर्स और एक्ट्रेसेज की है. हर साल टीवी पर कई सारे शोज बनते हैं और तमाम एक्टर्स पूरी मेहनत से अपने किरदार निभाते हैं लेकिन हर शो लोगों पर एक छाप नहीं छोड़ पाता! हां कुछ ऐसे शोज और किरदार हैं ऑफ-एयर होने के बाद भी लोगों के ध्यान में रहते हैं! इसी तरह के ऑल-टाइम फेवरेट शोज में काम करने वाली एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee), जिन्हें आप 'नागिन' (Naagin) और ये हैं मोहब्बतें (Ye Hai Mohabbatein) जैसे शोज में देख चुके हैं, अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से आजकल सुर्खियों में हैं. कुछ महीने पहले सगाई और जल्द शादी करने वाली इस हसीना को लेकर कई फैंस का मानना है कि वो शादी करने से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई हैं! आइए जानते हैं कि फैंस ऐसा क्यों कह रहे हैं और क्या वाकई कृष्णा शादी से पहले मां बनने वाली हैं?

Naagin फेम एक्ट्रेस ये शादी से पहले हुईं प्रेग्नेंट? 

नागिन सीजन 5 में अहम भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. कृष्णा, जो जल्द शादी करने वाली हैं, इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड फोटो के लिए काफी ट्रोल हो रही हैं. एक्ट्रेस ने इस फोटो में सिल्वर कलर की बेहद शॉर्ट और बोल्ड ड्रेस पहनी हुई है और इसमें उनका पेट काफी ज्यादा दिख रहा है.

कई नेटिजेन्स ने उनकी फोटो के नीचे कमेंट किया है कि उन्हें लग रहा है कि कृष्णा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई हैं और ये उनका बेबी बंप है, जो नजर आ रहा है! फिलहाल इसपर कृष्णा की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. 

कुछ महीनों पहले हुई थी Krishna की सगाई

बता दें कि कृष्णा मुखर्जी ने सितंबर, 2022 में अपने नेवी ऑफिसर बॉयफ्रेंड, चिराग बाटलीवाला (Chirag Batliwala) से चोरी-छुपे सगाई कर ली थी. कृष्णा और चिराग ने मनाली में, एक खूबसूरत रिजॉर्ट में अपने परिवार वालों और दोस्तों के बीच एक दूसरे को अंगूठियां पहनाई थीं और अब जल्द ये कपल शादी भी करने वाला है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे 

Trending news