स्वंयवर में तो मारी बाजी लेकिन अकांक्षा नहीं बन पाईं Mika Singh की दुल्हनिया, लोगों ने किया ट्रोल
Advertisement

स्वंयवर में तो मारी बाजी लेकिन अकांक्षा नहीं बन पाईं Mika Singh की दुल्हनिया, लोगों ने किया ट्रोल

Mika Di Vohti Winner: 'मीका दी वोट्टी' के जरिए आखिरकार मीका को उनका हमसफर मिल गया है. लेकिन शो जीतने के बाद भी अकांक्षा मीका की पत्नी नहीं बन पाई हैं. इसी वजह से अब मीका और अकांक्षा ट्रोल हो रहे हैं. 

 

मीका सिंह

Swayamvar Mika Di Vohti Winner: 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) से सुर्खियां बटोरने वाली अकांक्षा पुरी का नाम एक बार फिर खबरों में है. एक्टर और मॉडल पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) मीका सिंह के स्वयंवर में पहुंची थीं और वहां जाकर उन्होंने बड़ा धमाल कर दिया है. मीका ने आकांक्षा पुरी को अपना हमसफर चुन लिया है. कुछ समय पहले ही आकांक्षा पुरी और मीका सिंह की संगीत और मेहंदी सेरेमनी का आयोजन किया गया था. इस दौरान आकांक्षा पुरी ने मीका सिंह के नाम की मेहंदी लगवाई थी. जिसके बाद आकांक्षा पुरी ने मीका सिंह के साथ संगीत सेरेमनी में ठुमके लगाए. 

मीका की नहीं बनी दुल्हनिया

आकांक्षा पुरी की शादी की रस्मों ने सोशल मीडिया को हिलाकर रख दिया है. जमाने भर में ये खबर फैल चुकी है कि आकांक्षा पुरी और मीका सिंह एक हो गए हैं हालांकि फिनाले में दोनों ने शादी नहीं की. फैंस लगातार आकांक्षा पुरी और मीका सिंह की शादी की के बारे में बात कर रहे हैं. फैंस को पहले से ही लग रहा था कि आकांक्षा पुरी और मीका सिंह शादी नहीं करेंगे. आकांक्षा पुरी और मीका सिंह दुनिया को दिखाने के लिए शादी की रस्में निभा रहे हैं. 

 

 

मीका और आकांक्षा ने नहीं लिए सात फेरे

एक यूजर ने आकांक्षा पुरी और मीका सिंह के बारे में बात करते हुए लिखा, मीका सिंह शादी के लिए तुमको बधाई हो. तुमने भारत की जनता को बड़ी ही आसानी से बेवकूफ बना लिया है. ये बात मुझे पहले ही दिन से पता थी. एक फैन ने लिखा, ये तो अच्छा हुआ कि पारस छाबड़ा ने आकांक्षा पुरी को छोड़ दिया. ये क्या मजाक चल रहा है. मीका सिंह आकांक्षा पुरी के साथ शादी करने जा रहा है. मुझे ये सुनकर ही हंसी आ रही है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news