Gauri Hiten Comeback: 8 साल बाद टीवी पर वापस लौट रही ये पॉपुलर जोड़ी, एक शो ने बदल दी थी किस्मत
Advertisement
trendingNow11823887

Gauri Hiten Comeback: 8 साल बाद टीवी पर वापस लौट रही ये पॉपुलर जोड़ी, एक शो ने बदल दी थी किस्मत

 'कुटुम्ब' की फेमस जोड़ी 8 साल बाद टीवी पर कमबैक करने जा रही है. इस सीरियल से ही उन दोनों की जोड़ी हिट हुई थी और लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी.खबरों की मानें तो इस सीरियल का नाम 'पश्मीना' है.

8 साल बाद एक साथ आएंगे हितेन और गौरी

Gauri Hiten Comeback: एकता कपूर (Ekta Kapoor) के मशहूर सीरियल 'कुटुम्ब' की फेमस जोड़ी 8 साल बाद टीवी पर कमबैक करने जा रही है. इस सीरियल से ही उन दोनों की जोड़ी हिट हुई थी और लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी. दोनों टीवी पर तो एक्टिव रहे लेकिन साथ में किसी भी सीरियल में लंबे वक्त तक नहीं दिखे. लेकिन अब ये दोनों एक साथ सालों बाद सीरियल से कमबैक करने के लिए तैयार है.

ये है सीरियल का नाम
खबरों की मानें तो इस सीरियल का नाम 'पश्मीना' है. खबर तो ये भी है कि सीरियल की शूटिंग इन दिनों मुंबई में हो रही है लेकिन जल्द ही शूटिंग के लिए टीम कश्मीर रवाना होगी.

 

 

क्या होगी शो की कहानी
ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक सूत्रों की मानें तो इस शो की कहानी कश्मीर और मुंबई के बीच फोकस्ड है. हितेन शो में मुंबई बेस्‍ड शादीशुदा मर्द के किरदार में नजर आएंगे. उनका एक बच्चा भी दिखाया जाएगा. वो कश्मीर की यात्रा करेंगे और वहां पर किसी और के साथ रोमांटिक हो जाएंगे. हालांकि गौरी का रोल क्या होगा इसके बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है. 

 

 

साल 2004 में हुई शादी
हितेन तेजवानी और गौरी प्रधान (Gauri Pradhan) की शादी 29 अप्रैल 2004 को हुई थी. ये दोनों आए दिन सोशल मीडिया पर एक साथ की फोटोज शेयर करते रहते हैं और परफेक्ट कपल गोल्स देते हैं. इन दोनों के दो बच्चे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो गौरी ने अपने करियर की शुरुआत 'नूरजहां' सीरियल से की थी. इसके बाद 'कुटुम्ब' सीरियल ने उन्हें पॉपुलैरिटी दिलाई. आखिरी बार गौरी 'तू आशिकी' सीरियल में नजर आई थीं. वहीं हितेन तेजवानी की बात करें एक्टिंग करियर की शुरुआत 'सुकन्या' सीरियल से की थी. इसके बाद कई सीरियल में आए लेकिन 'कुटुम्ब' से ही फेमस हुए. इस वक्त 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में नजर आ रहे हैं. 

Trending news