Koffee With Karan: इस एक्ट्रेस ने लगाया करण जौहर पर घर तोड़ने का इल्जाम, खुद का हुआ कुछ दिन पहले तलाक
Advertisement
trendingNow11264506

Koffee With Karan: इस एक्ट्रेस ने लगाया करण जौहर पर घर तोड़ने का इल्जाम, खुद का हुआ कुछ दिन पहले तलाक

Koffee With Karan Season 7: 'कॉफी विद करण' के अगले एपिसोड का प्रोमो वीडियो सामने आ गया है. इस बार के एपिसोड में मेहमानों के रूप में सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आए थे.

 

Koffee With Karan season 7

Koffee With Karan Season 7 Update: होस्ट करण जौहर (Karan Johar) अपने एक्सक्लूसिव चैट शो के एक और एपिसोड के साथ वापस आ गए हैं. इस बार वह मेहमानों के रूप में सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. आने वाले एपिसोड का प्रोमो हाल ही में सामाने आया है. इस प्रोमो में सामंथा रुथ प्रभु का अलग ही अंदाज देखने को मिला है और इस वीडियो में उन्होंने कुछ ऐसा भी कह दिया कि लोग हैरान रह गए हैं. सामंथा, जो इस सीजन में सेलिब्रिटी चैट शो में अपना डेब्यू करेंगी, करण जौहर को 'दुखी शादियों' (Unhappy Marriages) के लिए दोषी ठहराती है.

कॉफी विद करण 7 प्रोमो वीडियो

इस प्रोमो की शुरुआत में अक्षय कुमार सामंथा को गोद में उठाकर एंट्री लेते हैं. वीडियो के एक हिस्से में, 'द फैमिली मैन 2' की एक्ट्रेस ने शो के होस्ट करण जौहर से कहा कि 'वह दुखी शादियों का एक कारण है.' यह सुनकर अक्षय हंस पड़े और कहा कि मुझे मिल गया मेरा जोड़ीदार, अब तू देख. सामंथा का यह बयान सुनकर करण जौहर भी काफी दंग रह जाते हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

 

पत्नी पर मजाक नहीं सहेंगे अक्षय

क्रिस रॉक-विल स्मिथ ऑस्कर थप्पड़ विवाद को याद करते हुए, जौहर ने अक्षय से खुलकर पूछा, 'अगर क्रिस रॉक ने टीना (ट्विंकल खन्ना) के बारे में मजाक किया तो आप क्या करेंगे?' इस पर, उन्होंने जवाब दिया, 'मैं उनके अंतिम संस्कार के लिए भुगतान करूंगा,' वे कहते हैं कि मिसेज खिलाड़ी के साथ किसी को भी खिलवाड़ नहीं करना चाहिए. इसके बाद, करण जौहर ने सामंथा से पूछा कि अगर आपको अपने सबसे अच्छे दोस्त की बैचलर पार्टी की मेजबानी करनी है, तो आप किन दो बॉलीवुड हंक को डांस करने के लिए बुलाएंगी? इस पर उन्होंने जवाब दिया, 'रणवीर सिंह और रणवीर सिंह.'

अब तक आ चुके हैं दो एपिसोड

आपको बता दें, 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan) के अब तक दो एपिसोड आ चुके हैं और इन दोनों एपिसाड में लोगों का खूब मनोरंजन हुआ है.इस सीजन के पहले एपिसोड में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह आए थे. वहीं दूसरे एपिसोड में इस शो में जाह्नवी कपूर और सारा अली खान नजर आई थीं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news