Karan Kundrra ने खुलेआम गर्लफ्रेंड Tejasswi Prakash को किया Kiss! कैमरे पर रिकार्ड हुआ Moment
Advertisement
trendingNow11216119

Karan Kundrra ने खुलेआम गर्लफ्रेंड Tejasswi Prakash को किया Kiss! कैमरे पर रिकार्ड हुआ Moment

Karan Kundrra Tejasswi Prakash Kiss: हाल ही में कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें करण कुंद्रा (Karan Kundrra) ने तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को किस (Kiss) किया है. आइए इन तस्वीरों को देखते हैं..

 

Karan Kundrra ने खुलेआम गर्लफ्रेंड Tejasswi Prakash को किया Kiss! कैमरे पर रिकार्ड हुआ Moment

Karan Kundrra Tejasswi Prakash Kissing Pictures: टीवी की दुनिया के चर्चित कपल, करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) एक बार फिर चर्चा में हैं. बिग बॉस (Bigg Boss) के शो पर मिले ये दोनों एक्टर काफी पीडीए (PDA) करते नजर आते हैं. हाल ही में, इनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें करण ने खुलेआम तेजस्वी को किस (Kiss) किया है. इन तस्वीरों को जहां कुछ फैन्स पसंद कर रहे हैं, वहीं कई लोग दोनों को काफी ट्रोल (Troll) भी कर रहे हैं.. 

Karan Kundrra ने खुलेआम किया Tejasswi Prakash को Kiss 

आपको बता दें कि करण कुंद्रा (Karan Kundrra) आजकल टीवी पर नजर आ रहे हैं क्योंकि वो डांस दीवाने जूनियर्स (Dance Deewane Juniors) शो को होस्ट कर रहे हैं. हाल ही में, शो पर एक स्पेशल एपिसोड के दौरान तेजस्वी ने अपने बॉयफ्रेंड को को-होस्ट की तरह जॉइन किया. इसी शो की कुछ तस्वीरें सामने आ रही हैं जिनमें करण कैमरे पर तेजस्वी के साथ रोमांस कर रहे हैं और उनको किस करते नजर आ रहे हैं.

वायरल हो रही हैं तस्वीरें 

करण और तेजस्वी जब शो को होस्ट कर रहे थे तो बीच में उन दोनों ने एक रोमांटिक डांस भी किया और शो में एक दूसरे के साथ कोजी (Cozy Photos) होते दिखाई दिए. पीडीए के दौरान ही करण ने अपनी गर्लफ्रेंड को गाल पर किस भी किया. आपको बता दें कि करण और तेजस्वी का पीडीए शो के एक नए प्रोमो में देखा जा सकता है, जिसे चैनल ने हाल ही में रिलीज किया है. 

fallback

ट्रोल हुए TejRan 

जहां इस प्रोमो से तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के फैन्स काफी खुश हैं वहीं कई ऐसे भी लोग हैं जिन्होंने कपल के रोमांस को ट्रोल किया है. ट्विटर (Twitter) पर कई यूजर्स से दोनों के वीडियो को नापसंद किया है और कुछ यूजर्स ने यह भी कहा है कि डांस दीवाने जूनियर्स एक बच्चों का शो है और ऐसी जगह पर करण और तेजस्वी को रोमांटिक नहीं होना चाहिए.   

Trending news