Jhalak Dikhla Jaa Video: एक बार फिर हुआ डांस शो के मंच पर हादसा! ये टीवी एक्ट्रेस हुईं शिकार
Advertisement

Jhalak Dikhla Jaa Video: एक बार फिर हुआ डांस शो के मंच पर हादसा! ये टीवी एक्ट्रेस हुईं शिकार

Jhalak Dikhla Jaa Show: 'झलक दिखला जा 10' के मंच पर एक बार फिर से हादसा हो गया है. एक्ट्रेस नीति टेलर (Niti Taylor) परफॉर्मेंस के बीच स्टेज पर गिर गईं.

झलक दिखला जा 10

Jhalak Dikhla Jaa Accident Video: 'झलक दिखला जा सीजन 10' दर्शकों के बीच खूब पॉपुलैरिटी बटोर रहा है. डांसिंग रियलिटी शो में सेलेब्स भी अपने डांस टैलेंट का खूब जबरदस्त करीके से प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं एक तरफ यह शो आए-दिन सेलेब्स के चोटिल होने और हादसों को लेकर भी सुर्खियों में रहता है. हाल ही में एक बार फिर से झलक दिखला जा के मंच पर हादसा हो गया. बीच परफॉर्मेंस के एक एक्ट्रेस बैलेंस खोने से चोटिल हो गईं. 

नीति टेलर हुईं घायल

'झलक दिखला जा 10' के लेटेस्ट एपिसोड में एक्ट्रेस नीति टेलर अपने डांस पार्टनर के साथ 'सात समंदर पार मैं तेरे पीछे पीछे आ गई' पर अपना डांस परफॉर्म कर रही थीं. तभी नीति (Niti Taylor) के पार्टनर उन्हें हवा में उठालते हैं लेकिन वापस बैलेंस नहीं कर पाते जिससे एक्ट्रेस बुरी तरह से स्टेज पर गिर जाती हैं. 

नीति टेलर (Niti Taylor Video) के गिरने पर जजेज भी कुर्सी छोड़कर खड़े हो जाते हैं और उन्हें हैरानी से देखते हैं. टेरेंस लुईस स्टेज पर जाकर नीति और उनके डांस पार्टनर को गले भी लगाते हैं. नीति (Niti Taylor) जिस तरह से गिरीं उससे यही लग रहा था कि उन्हें काफी जोर से चोट आई है. फिलहाल नीति यही कहा है कि उन्हें ज्यादा गंभीर चोट नहीं आई है, फिर भी उनके फैंस दुआ करने से पीछे नहीं हट रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

रुबीना ने किया कमाल परफॉर्मेंस 

'झलक दिखला जा' के लेटेस्ट एपिसोड में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने भी जबरदस्त परफॉर्म किया है. रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik New Photos) ने नए लुक में बारिश के पानी में डांस कर रहे हैं. बता दें रुबीना दिलैक भी दो बार इसी सीजन में झलक दिखला जा के मंच पर चोटिल हो चुकी हैं, पहले उनकी गर्दन पर चोट आई थी. फिर दूसरी बार उनके पैर के नाखून में. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news