BIGG BOSS 17: बाथरूम में लगे थे माइक्रोफोन? ईशा मालवीय ने खोले के घर के राज
Advertisement
trendingNow12087858

BIGG BOSS 17: बाथरूम में लगे थे माइक्रोफोन? ईशा मालवीय ने खोले के घर के राज

Bigg Boss 17: हाल ही में भारती सिंह के साथ बातचीत में ईशा मालवीय ने खुलासा किया है कि बिग बॉस 17 के घर में बाथरूम में भी माइक्रोफोन लगाए हुए थे. इसके अलावा ईशा मालवीय ने यह भी बताया कि सलमान खान और करण जौहर से मिली डांट के बाद वह बहुत रोई थीं.

ईशा मालवीय ने किए शॉकिंग खुलासे

Bigg Boss 17: मशहूर और विवादास्पद टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 17' हाल ही में खत्म हुआ है. सलमान खान (Salman Khan) द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो का लेटेस्ट सीजन काफी सफल रहा है.  इस सीजन में आए सभी कंटेस्टेंट को खूब नाम और प्रसिद्धि मिली. शो के विजेता स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) से लेकर टीवी एक्टर्स ईशा मालविया, समर्थ जुरेल, गेमर अरुण मैशेटी सभी बिग बॉस 17 के जरिए काफी मशहूर हो गए. शो से बाहर होने के बाद कंटेंस्टेंट ने इससे जुड़े कई राज शेयर किए. बिग बॉस से जुड़ा एक ऐसा ही बड़ा राज ईशा मालवीय (Isha Malviya) ने भी खोला है.

बिग बॉस के घर के बाथरूम में लगे थे माइक्रोफोन
हाल ही में भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के साथ बातचीत में ईशा मालवीय ने बिग बॉस के घर के कुछ राज शेयर किए. ईशा मालवीय ने खुलासा किया कि 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss) के घर के अंदर बाथरूम के अंदर भी माइक लगाए गए थे. वहां ऐसे माइक्रोफोन लगाए गए थे, जो किसी प्रतियोगी के कुछ कहने की स्थिति में बाथरूम के अंदर के शोर को कैद कर लेते थे. भले ही प्रतियोगियों ने माइक नहीं पहना हो, फिर भी उनकी आवाज कैद हो जाएगी.

कैमरे के सामने ना रोने का ईशा मालवीय को अफसोस
'उडारियां' अभिनेत्री ने 'वीकेंड का वार' में करण जौहर (Karan Johar) और सलमान खान से मिली डांट के बारे में भी विस्तार से बात की. उन्होंने कहा कि जब सलमान खान ने उन्हें डांटा तो उन्हें बहुत दुख हुआ और वह बाथरूम में जाकर रोने लगीं. उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें कैमरा के सामने न रोने का अफसोस है, क्योंकि इससे उन्हें कुछ सहानुभूति मिल जाती.

करण जौहर ने लगाई थी ईशा मालवीय को फटकार
'वीकेंड का वार' में से एक पर जब शो में मुनव्वर फारुकी की निजी जिंदगी का खुलासा हुआ तो करण जौहर ने स्टैंडअप कॉमेडियन के बारे में कमेंट करने के लिए ईशा मालविया की आलोचना की थी. उन्होंने कहा था कि उन्होंने इसके हर हिस्से का आनंद लिया. इस पर ईशा मालविया ने कहा कि उन्होंने करण जौहर की प्रतिक्रिया को सकारात्मक रूप से लिया. इसका उन पर प्रभाव पड़ा, लेकिन वह कुछ खास नहीं कर सकी. उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें बातचीत करने में मजा आता है और वह कुछ चर्चा करना चाहती थीं. इसलिए जब आयशा खान ने मुनव्वर फारुकी के बारे में एक चौंकाने वाली बात बताई, तो उन्होंने इसे विक्की जैन और समर्थ जुरेल के साथ इसे साझा किया.

अभिषेक और समर्थ के साथ रिश्ते को लेकर बटोरीं सुर्खियां
ईशा मालवीय की 'बिग बॉस 17' की यात्रा काफी उतार-चढ़ाव भरी रही. वह अपने एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) के साथ घर में दाखिल हुईं. फिर वाइल्डकार्ड प्रतियोगी के रूप में उनके वर्तमान प्रेमी समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) ने शो में प्रवेश किया. उन्होंने समर्थ के साथ अपने रिश्ते को नकार कर सभी को चौंका दिया था, लेकिन आखिरकार उन्होंने इसे स्वीकार कर लिया. अभिषेक कुमार के साथ उनके लगातार झगड़ों ने उन्हें खबरों में बनाए रखा.

Trending news