Indian Idol के सिंगर की बेइज्जती करने में लगे थे लोग, गुस्से में लाल पत्नी ने दिखा दी औकात!
Advertisement

Indian Idol के सिंगर की बेइज्जती करने में लगे थे लोग, गुस्से में लाल पत्नी ने दिखा दी औकात!

Rahul Vaidya, इंडियन आइडल के एक जाने-माने सिंगर, ट्विटर पर हाल ही में काफी ट्रोल किये गए. इसपर उनके साथ-साथ उनकी एक्ट्रेस पत्नी ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है और उन्हें उनकी औकात दिखा दी..

Indian Idol के सिंगर की बेइज्जती करने में लगे थे लोग, गुस्से में लाल पत्नी ने दिखा दी औकात!

Rahul Vaidya and wife Disha Parmar Troll Trollers: इंडियन आइडल (Indian Idol) और बिग बॉस (Bigg Boss) जैसे बड़े रीएलिटी शोज में नजर आ चुके मशहूर सिंगर, राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) अक्सर बिना वजह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो जाते हैं. हाल ही में, राहुल को ट्विटर पर बहुत ट्रोल किया गया. ट्रोलर्स और हेटर्स को राहुल ने तो करारा जवाब दिया ही लेकिन साथ में, उनकी पत्नी, टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) में भी ट्रोलर्स को उनकी औकात दिखा दी. आइए इस बारे में और जानते हैं.. 

Indian Idol के सिंगर की बेइज्जती करने में लगे थे लोग

इंडियन आइडल के सिंगर राहुल वैद्य कई बार अनलाइन ट्रोलिंग का शिकार हो चुके हैं. राहुल ने किसी ट्रोलर को जवाब दिया था जिसपर एक ट्विटर यूजर ने रिप्लाइ करके कहा- 'यूजलेस, वर्थलेस, शेमलेस इग्जैक्ट्ली भगौड़ा इज गुड फॉर नथिंग. वेडिंग सिंगर इज फ्लॉप.' इसपर राहुल ने कहा- 'आपकी शादी हुई है? मैं वहां भी आ सकता हूं.. लेकिन एक सेकेंड! आपका बजट नहीं होगा... इसलिए शायद अगले जन्म में.'

गुस्से में लाल पत्नी ने दिखा दी औकात!

बता दें कि ट्रोल को राहुल वैद्य ने खुद तो करारा जवाब दिया ही, साथ ही, उनकी पत्नी, दिशा परमार (Disha Parmar) ने भी ट्रोलर की खटिया खड़ी कर दी. राहुल ने ट्रोल को जो जवाब दिया था, उसी पर दिशा ने रिप्लाइ किया और लिखा- 'जॉबलेस पीपल डुइंग वॉट दे नो बेस्ट! कैनॉट ईवन अफॉर्ड यौर टाइम!' आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिशा आजकल टीवी शो 'बड़े अच्छे लगते हैं' में नजर आ रही हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news