Indian Idol 13 Winner: इस सिंगर ने जीती 'इंडियन आइडल सीजन 13' की ट्रॉफी, विराट कोहली हैं इनके फॉलोअर
Advertisement

Indian Idol 13 Winner: इस सिंगर ने जीती 'इंडियन आइडल सीजन 13' की ट्रॉफी, विराट कोहली हैं इनके फॉलोअर

Indian Idol सीजन 13 को अपना विनर मिल गया है. इस सीजन की ट्रॉफी ऋषि सिंह ने जीत ली है. इस ट्रॉफी के अलावा ऋषि को चमचमाती कार और मोटी रकम मिली है.

ऋषि सिंह

Indian Idol 13 Winner: मशहूर सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडिल सीजन 13' (Indian Idol 13) की ट्रॉफी ऋषि सिंह (Rishi Singh) ने अपने नाम कर ली है. बीते 7 महीने में ऋषि ने कड़ी मेहनत ने बड़ी-बड़ी हस्तियों का उनके सिंगिंग टैलेंट का दीवाना बना दिया है. सीजन 13 की ट्रॉफी अपने नाम करने के अलावा ऋषि को 25 लाख रुपये और एक चमचमाती नई कार ब्रीजा भी तोहफे के तौर पर मिली.

विराट कोहली हैं ऋषि सिंह के फैन
खास बात है कि ऋषि सिंह के क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) फैन है. इतना ही नहीं वो ऋषि सिंह (Rishi Singh) को इंस्टाग्राम पर फॉलो भी करते हैं. दरअसल, ऑडिशन राउंड में ऋषि ने 'मेरा पहला पहला प्यार' गाना गाया था. उनकी आवाज ने विराट कोहली को भी मंत्रमुग्ध कर दिया था. यहां तक कि ऋषि को विराट कोहली ने पर्सनली मैसेज भी किया था. इतना ही नहीं ऋषि को इंस्टा पर फॉलो भी किया था. 

 

 

शो के दौरान मिले कई ऑफर
ऋषि (Rishi Singh) की गायकी को सुनकर उन्हें बीते 7 महीने की जर्नी में कई बड़े-बड़े ऑफर्स भी मिले. हालांकि ऋषि को कई चुनौतियां भी मिली और उन चुनौतियों का ऋषि ने डटकर सामना भी किया. 

 

 

अयोध्या के रहने वाले हैं ऋषि

ऋषि के साथ टॉप 6 में देबोस्मिता, सोनाक्षी कर, चिराग कोटवाल, शिवम सिंह और बिदिपता चक्रवर्ती शामिल थे. लेकिन सभी सिंगर्स पर ऋषि भारी पड़े और इस शो को जीत लिया. वहीं देबोस्मिता रॉय फर्स्ट रनरअप रहीं. वहीं शो की ट्रॉफी अपने नाम करने के बाद ऋषि ने कहा- 'मुझे अभी तक यकीन नहीं हो पा रहा है कि मैंने ये शो जीत लिया है. ये एक सपने के सच होने जैसा है. ये बहुत बड़ा सम्मान है. मैं अब और मेहनत करूंगा. मैं सिंगिंग लेजेंड अरिजीत सिंह को अपना आइडल मानता हूं.उम्मीद करता हूं कि उनसे जल्द मुलाकात होगी.'

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news