Indian Idol 13 Latest Promo: सिर पर दुपट्टा ओढ़े आई इस कंटेस्टेंट ने छेड़ा सुर तो सब कुछ भूल बैठीं नेहा कक्कड़, मिनटों में ही बन गईं सबसे बड़ी फैन
Advertisement

Indian Idol 13 Latest Promo: सिर पर दुपट्टा ओढ़े आई इस कंटेस्टेंट ने छेड़ा सुर तो सब कुछ भूल बैठीं नेहा कक्कड़, मिनटों में ही बन गईं सबसे बड़ी फैन

Indian Idol 13: 'इंडियन आइडल सीजन 13' का एक प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नेहा कक्कड़ चंद मिनटों में कंटेस्टेंट की गायकी की फैन हो गईं.

रुपम और नेहा कक्कड़

Indian Idol 13 Promo: 'इंडियन आइडल सीजन 13' (Indian Idol 13) का ताज किसके सिर पर सजेगा ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा. लेकिन इतना जरूर है कि शो में इन दिनों नए सिंगर ही हंट शुरू हो गई है. ऐसे में ऑडिशन के दौरान देश और दुनिया के कोने-कोने से कंटेस्टेंट आकर गाना गाकर जजों को इंप्रेस करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे. लेकिन जब एक महिला सिर पर दुपट्टा ओढ़े आई और जैसे ही पहला सुर लगाया तो शो में मौजूद तीनों जज उसकी आवाज सुनकर मंत्र मुग्ध हो गए. 'इंडियन आइडल' का ये लेटेस्ट प्रोमो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दुपट्टा ओढ़े पहुंचीं रूपम

'इंडियन आइडल सीजन 13' के लेटेस्ट प्रोमो में रुपम अपनी मधुर आवाज में जैसा ही पहला सुर लगाता ही तो नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का चेहरा खिल उठा. उसके बाद रूपम (Roopam) जैसे-जैसे आगे बढ़ती है तो शो के बाकी दो जज विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया भी रूपम की गायकी के फैन हो जाते हैं. रुपम संजय लीला भंसाली की फिल्म गोलियों की रासलीला राम-लीला का गाना - 'राम चाहे लीला चाहे' गाना गाती हुई इस प्रोमो वीडियो में नजर आ रही हैं. 

 

 

वायरल हो रहा प्रोमो

इस प्रोमो वीडियो को सोनी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. कैप्शन में लिखा- 'रूपम के दमदार परफॉर्मेंस ने जजों को किया वाओ...देखिए इंडियन आइडल 13.' अब ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि रूपम आगे जाने का टिकट लेने में सफल होती हैं या फिर नहीं. लेकिन इतना जरूर है कि रूपम की इस गायकी के ना केवल जज मुरीद हो गए बल्कि इस प्रोमो वीडियो पर यूजर्स भी रूपम की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

 

 

3 लोगों को मिल चुका टिकट

इस सिंगिंग रियलिटी शो में अब तक 3 तीनों को आगे जाने का टिकट मिल चुका है. जिनके नाम ताबिश अली, ऋषि सिंह और नवदीप वडाली हैं. इससे पहले नेहा कक्कड़ का एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उनका दोस्त ऑडिशन देने आता है और नेहा उसे जज करने के लिए मना कर देती हैं.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news