Indian Idol 12: Anuradha Paudwal ने किशोर कुमार के बेटे Amit Kumar के आरोपों को बताया झूठा, कहा- मैं तो हैरान थी
Advertisement

Indian Idol 12: Anuradha Paudwal ने किशोर कुमार के बेटे Amit Kumar के आरोपों को बताया झूठा, कहा- मैं तो हैरान थी

इंडियन आइडल में इन दिनों कुमार सानू (Kumar Sanu) के साथ अनुराधा पौड़वाल (Anuradha Paudwal) पहुंची हैं. इससे पहले शो में किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार पहुंचे थे, जिन्होंने शो के लेकर कई ऐसी बातें बोलीं जिसे सुन लोग हैरान रह गए. अब अनुराधा पौड़वाल ने इस मामले को लेकर अपना बयान दिया है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: इंडियन आइडल इन दिनों खूब सुर्खियों में है. कभी अपनी बढ़ती TRP को लेकर तो कभी विवादों को लेकर. पिछले दिनों किशोर कुमार के बेट अमित कुमार  (Amit Kumar) शो में गेस्ट जज बन कर आए थे और उन्होंने बाहर आकर शो के बारे कई ऐसी बातें बोलीं जिसने सबको हैरान कर  दिया. एक बार फिर इंडियन आइडल में गेस्ट आए हैं और आइए जानते हैं कि इस बार इन गेस्ट का शो के लिए क्या कहना है. 

अमित कुमार ने लगाया था आरोप

'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) पिछले कुछ समय से काफी विवादों में फंसा हुआ है. हाल ही में इस शो में किशोर कुमार (Kishor Kumar) स्पेशल एपिसोड में उनके बेटे अमित कुमार (Amit Kumar) गेस्ट जज के तौर पर पहुंचे थे. शो के बाद उन्होंने कहा था कि उन्हें किसी भी कंटेस्टेंट की परफोर्मेंस पसंद नहीं आई थी, लेकिन मेकर्स के कहने पर उन्हें सबकी तारीफ करनी पड़ी.

अनुराधा पौड़वाल को अच्छी लगी सबकी परफॉर्मेंस

अब मशहूर सिंगर अनुराधा पौडवाला (Anuradha Paudwal) ने इस पूरे विवाद पर ऐसे रिएक्शन दिया है कि सबकी बोलती बंद हो गई है. इस वीकेंड के एपिसोड में अनुराधा पौडवाल शो में जज बनकर पहुंची हैं. ऐसे में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि 'इंडियन आइडल 12' के सभी कंटेस्टेंट्स एक से बढ़कर एक हैं. उन्होंने कहा, 'इसमें विवाद जैसा तो मुझे भी नहीं लगा. अगर कुछ लोग इन कंटेस्टेंट्स के टैलैंट पर सवाल उठा रहे हैं तो मुझे हैरानी हो रही है.' उन्होंने आगे कहा, 'मुझे अमित जी वाले विवाद के बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन जब मैं शो में गई तो बच्चों ने वाकई बहुत अच्छा गाया था. मैं उनकी परफोर्मेंस देखकर हैरान रह गई थी.'

पैसों के लिए आए थे अमित कुमार

आपको बता दें कि अमित कुमार (Amit Kumar) ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह शो में सिर्फ पैसों के लिए गए थे. उन्होंने कहा, 'आज किसे पैसों की जरूरत नहीं है. मैंने मेकर्स से जितने पैसे मांगे उन्होंने मुझे दिए, तो फिर क्यों न मैं इस शो में जाता?  मुझसे कहा गया था कि कोई चाहे कैसा भी गाए आपको बस सबकी तारीफ करनी है, क्योंकि यह किशोर दा को ट्रिब्यूट किया जा रहा है.'

यह भी पढ़ें- मलाइका अरोड़ा की पहली शादी पर अर्जुन कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news