Avneet Kaur Bold Photos: 21 साल की उम्र में इस हसीना ने तोड़ी मर्यादा, कोट के बटन खोलकर दिए कातिलाना पोज
Advertisement

Avneet Kaur Bold Photos: 21 साल की उम्र में इस हसीना ने तोड़ी मर्यादा, कोट के बटन खोलकर दिए कातिलाना पोज

Avneet Kaur कोट के बटन खोल कैमरे के सामने रेड ब्रा फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं.अवनीत का ये लुक देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

 

अवनीत कौर

Avneet Kaur Hotness Overloaded: 21 साल की अवनीत कौर (Avneet Kaur) आए दिन कैमरे के सामने रिवीलिंग और बोल्ड कपड़ों में हॉटनेस का ऐसा तड़का लगाती हैं कि फोटोज इंटरनेट पर पलभर में छा जाती हैं. कभी एक्ट्रेस बिकिनी में परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आती है तो कभी डीपनेक फ्लॉन्ट कर फैंस को क्लीन बोल्ड कर देती हैं. लेकिन इस बार अवनीत ने कोट के बटन खोलकर फैंस के दिलों से खेल गई हैं. इन फोटोज में अवनीत कोट के बटन खोल कैमरे के सामने रेड ब्रा फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं.अवनीत का ये लुक देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

खोले कोट के बटन
अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने इंस्टाग्राम पर जो फोटोज शेयर की हैं उसमें वो लाइट कलर की स्कर्ट और उसके ऊपर कोट पहनी हुई हैं. इस कोट को कैमरे के सामने खोलकर एक्ट्रेस अपनी हॉट रेड कलर ब्रा फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने रिवीलिंग ब्रा को फ्लॉन्ट कर ऐसे-ऐसे लुक्स दिए कि फैंस का उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो गया.

 

 

 

मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो 

फ्लॉन्ट की बॉडी
इस रिवीलिंग ब्रा को पहनकर अवनीत कौर (Avneet Kaur) कैमरे के सामने अपने परफेक्ट फीगर को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आईं. एक्ट्रेस की ये ब्रा इतनी ज्यादा रिवीलिंग और टाइट है कि वो उनके लुक को और भी ज्यादा बोल्ड बना रही है. 

 

 

खुद शेयर की फोटोज
इन तस्वीरों को अवनीत (Avneet Kaur) ने इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है. फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'प्यार करने का यही कारण है.' आपको बता दें, अवनीत कौर भले ही कम उम्र की हैं लेकिन रिवीलिंग कपड़े पहनने में वो किसी एक्ट्रेस से पीछे नहीं हैं. अवनीत आए दिन कैमरे के सामने हर तरह के कपड़े पहनकर अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करते नजर आती हैं. इसी वजह से अवनीत अब सीरियल्स से ज्यादा अपने हॉट लुक की वजह से चर्चा में रहती हैं.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news