'तारक मेहता...' के प्रोड्यूसर असित मोदी से मिले गुरुचरण सिंह, बोले- 'जब मैं लापता था तो वह...'
Advertisement
trendingNow12350485

'तारक मेहता...' के प्रोड्यूसर असित मोदी से मिले गुरुचरण सिंह, बोले- 'जब मैं लापता था तो वह...'

Gurucharan Singh Meets Asit Modi: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वाले गुरुचरण सिंह मुंबई लौट आए हैं. मुंबई वापस लौटकर गुरुचरण सिंह ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रोड्यूसर असित मोदी से मुलाकात की.

 

असित मोदी से मिले गुरुचरण सिंह

Gurucharan Singh Meets Asit Modi: अप्रैल 2024 में टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में रोशन सिंह सोढ़ी की भूमिका के लिए जाने जाने वाले गुरुचरण सिंह अचानक गायब हो गए थे, जिसके बाद उनके परिवार, दोस्त और फैन्स को चिंता हो गई थी. गुरुचरण सिंह लापता होने के लगभग एक महीने बाद वापस लौटे और खुलासा किया कि उनका गायब होना उनकी आध्यात्मिक यात्रा का हिस्सा था. 

हाल ही में गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) मुंबई भी वापस लौट आए हैं. अब मुंबई वापस लौटने के बाद गुरुचरण सिंह ने उन लोगों से दोबारा जुड़ने की कोशिश की, जिन्होंने उनके लिए चिंता व्यक्त की थी. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू दिया और काफी बातें शेयर कीं. इस दौरान उन्होंने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) को लेकर भी बात की. 

रुमर्ड कपल सुहाना खान और अगस्त्य नंदा को गाड़ी में लेकर कहां जा रहे अभिषेक बच्चन? PHOTOS वायरल

असित मोदी से मिले गुरुचरण सिंह
इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत के दौरान गुरुचरण सिंह ने बताया, ''जब मैं लापता हो गया था तो असित कुमार मोदी ने मुझे एक मैसेज किया था और मुझसे उन्हें फोन करने के लिए कहा था.'' उन्होंने आगे कहा, ''और जब मैं वापस लौटा, तो मैंने उन सभी से मिलने का फैसला किया, जिन्होंने लापता होने पर मुझ तक पहुंचने की कोशिश की थी. यह देखते हुए कि उन्होंने मेरे करियर में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, मेरे लिए उनसे मिलना काफी महत्वपूर्ण था.''

लापता होने से पहले शो के कलाकारों से की थी मुलाकात
अपने आध्यात्मिक एकांतवास से पहले गुरुचरण सिंह ने शो के अपने को-स्टार्स से कई बार मुलाकात की थी. वह एक दोस्त की शादी में दिलीप जोशी से मिले. फिर दिलीप जोशी के बेटे की शादी में मंदार चंदवाडकर और उनके परिवार से मिले. इसके अलावा उन्होंने मयूर वकानी और दिशा वकानी के साथ मुलाकात की और यहां तक ​​कि बालू के साथ एक यादगार तस्वीर भी खिंचवाई, जो वर्तमान में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में सोढ़ी का किरदार निभा रहे हैं.

'मुझे किसी से कोई दिक्कत नहीं'
इस पर गुरुचरण सिंह ने कहा, ''हम तीनों ने बीच में (दिलीप जोशी के साथ) एक साथ एक तस्वीर ली. मुझे किसी से कोई दिक्कत नहीं है. उन्होंने मुझसे पहले काम करना शुरू कर दिया था और मैं उन्हें अपना सीनियर मानता हूं.''  गुरुचरण सिंह के लापता होने के पीछे वित्तीय परेशानी का कारण होने की अफवाहों के बीच एक्टर ने इन अटकलों को खारिज कर दिया. उन्होंने साफ किया कि उनकी अनुपस्थिति कर्ज या वित्तीय कठिनाई के कारण नहीं थी.

सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की शादी को हुआ एक महीना, पति संग पूल में रोमांटिक हुईं 'दबंग गर्ल' शेयर की हनीमून PHOTOS

बताई लापता होने की वजह
गुरुचरण सिंह ने कहा, ''मेरी यात्रा वित्तीय मुद्दों से भागने के बारे में नहीं थी. यह खुद को दुनिया से दूर करने और प्रियजनों से व्यक्तिगत चोट से निपटने के बारे में थी. रिजेक्शन और काम ढूंढने में कठिनाइयों का सामना करने के बावजूद मैंने कभी आत्महत्या के बारे में नहीं सोचा.''

Trending news