अपने ही दोस्त के खून से रंगेंगे विराट के हाथ, सई-पाखी को छोड़ अब होगी तीसरी महिला की एंट्री!
Advertisement

अपने ही दोस्त के खून से रंगेंगे विराट के हाथ, सई-पाखी को छोड़ अब होगी तीसरी महिला की एंट्री!

टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में'  (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में आने वाले समय में सई और विराट के प्यार को नजर लगने वाली है. शो में एक नई लड़की की एंट्री होने वाली है, जिसकी वजह से सई और विराट की दुनिया में तूफान आ जाएगा.

फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) लोगों का पसंदीदा शो बनता जा रहा है. सई और विराट एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार ही करने वाले थे कि अब उनके रिश्ते पर एक और काली छाया पड़ने वाली है. जल्द ही दोनों के बीच बहुत बड़ी गलतफहमी पैदा होने वाली है जो उनके रिश्ते को खत्म कर सकती है. 

  1. विराट की जिंदगी में आएगा तूफान
  2. अपने दोस्त का करेगा एनकाउंटर
  3. तीसरी महिला की होगी एंट्री

दोस्त से मिला विराट

सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) ने एक बार फिर से टीआरपी लिस्ट में सफलता के झंडे गाढ़ दिए हैं. इस हफ्ते भी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' ने नमंबर 2 की पोजिशन हासिल की है. फैंस को विराट और सई की नई लव स्टोरी काफी पसंद आ रही है. ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और आयशा शर्मा (Ayesha Singh) स्टारर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Latest Episode) की कहानी में अब तक आपने देखा, विराट और सई धनतेरस के मौके पर अश्विनी और निनाद के साथ मॉल जाते हैं. यहां पर विराट अपने दोस्त सदानंद से टकराता है.

नया बखेड़ा होगा शुरू

मॉल में हुई इस एक मुलाकात की वजह से सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी में नया बखेड़ा खड़ा होने वाला है. सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Episode) की कहानी में आगे आप देखेंगे, मॉल में विराट और सई एक दूसरे को अंगूठी पहनाएंगे. जिसके बाद विराट और सई एक साथ मिलकर दिवाली का जश्न मनाएंगे.

अपने दोस्त का करेगा एनकाउंटर

दिवाली के मौके पर सई को इस बात का एहसास होगा कि वो भी विराट से प्यार करने लगी है. इसी बीच सई को बता चलेगा कि विराट एक मिशन पर जा रहा है. ये बात जानकर सई फूटफूटकर रोएगी. विराट सई और परिवार के बाकी लोगों को समझाएगा. सदानंद को पकड़ने के लिए मिशन पर निकल जाएगा. इस दौरान विराट की सदानंद के साथ हाथापाई होगी. इस लड़ाई के दौरान विराट अपने ही दोस्त का एनकाउंटर कर देगा.

दोस्त की पत्नी को देगा सहारा

सदानंद की मौत के बाद विराट उसकी पत्नी श्रुति को सहारा देगा. विराट वादा करेगा कि वो सदानंद की पत्नी की हर जरूरत का ख्याल रखेगा. हालांकि श्रुति विराट को अपने पति का गुनेहगार मानने लग जाएगी. सदानंद की मौत विराट को तोड़कर रख देगी. विराट की चुप्पी सई और परिवार के बाकी लोगों को भी काफी परेशान कर देगी.

यह भी पढ़ें-  धरी रह जाएंगी सारी तैयारियां, क्या नहीं होगी विक्की-कैटरीना की शादी? हुआ ये खुलासा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news