कपड़े उतार कैमरे के सामने आई 'गंदी बात' की ये एक्ट्रेस, खिंचवाई अब तक की सबसे बोल्ड फोटो
Advertisement

कपड़े उतार कैमरे के सामने आई 'गंदी बात' की ये एक्ट्रेस, खिंचवाई अब तक की सबसे बोल्ड फोटो

वेब सीरीज 'गंदी बात' में इंटीमेट सीन्स देकर सुर्खियां बटोरी चुकीं फ्लोरा सैनी (Flora Saini) रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड हैं. अब उन्होंने ऐसा फोटोशूट कराया है जिससे इंटरनेट पर तहलका मच गया है. 

फ्लोरा सैनी

नई दिल्ली: एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी (Flora Saini) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों की झलक फैंस को दिखाती हैं लेकिन इस बार तो उन्होंने बोल्डनेस की सारी सीमाएं ही पार कर दी हैं. उन्होंने अपनी एक ऐसी फोटो पोस्ट की है जिसे देखकर फैंस के होश उड़ गए हैं. तस्वीर को खूब लाइक किया जा रहा है. 

  1. कैमरे के सामने बोल्ड हुईं फ्लोरा
  2. टॉपलेस होकर कराया फोटोशूट
  3. इंटरनेट पर मची सनसनी

कैमरे के सामने टॉपलेस हुईं फ्लोरा

फ्लोरा (Flora Saini) ने टॉपलेस होकर फोटो क्लिक करवाई है जिसमें उनका बोल्ड अंदाज देखते ही बन रहा है. फोटो में देखा जा सकता है कि फ्लोरा ने कपड़े नहीं पहने हैं और अपने हाथों से सीने को कवर किया है ताकि कैमरे में कुछ ना दिखे. उन्होंने अब तक का सबसे बोल्ड फोटोशूट कराया है जिसकी फोटो इंटरनेट पर तहलका मचा रही है. उन्होंने कैमरे के सामने ऐसे किलर लुक्स दिए हैं कि उनकी नशीली आंखों को देखकर फैंस भी मदहोश हो रहे हैं. फैंस ने कमेंट सेक्शन में जमकर फायर इमोजी शेयर की है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Flora Saini (@florasaini)

इस शो में आ सकती हैं नजर? 

हाल ही में ई-टाइम्स की एक रिपोर्ट में बताया गया कि 'भाबीजी घर पर हैं' शो के मेकर्स ने फ्लोरा सैनी (Flora Saini) को अनीता भाभी के रोल के लिए अप्रोच किया है. हालांकि, अभी तक उनकी तरफ से कोई रिप्लाई नहीं आया है. मालूम हो कि नेहा पेंडसे से पहले सौम्या टंडन अनीता भाभी का किरदार निभाती थीं और जब उन्होंने शो छोड़ा था तो फ्लोरा सैनी (Flora Saini) को ही अप्रोच किया गया था लेकिन किसी वजह से बात नहीं बन पाई. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Flora Saini (@florasaini)

इन फिल्मों में कर चुकी हैं काम

फ्लोरा सैनी (Flora Saini) ने राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री' में चुड़ैल का रोल निभाया था. इसके अलावा वह 'दबंग 2' और 'बेगम जान' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है. फ्लोरा (Flora Saini) को वेब सीरीज 'गंदी बात' से खूब पॉपुलैरिटी मिली थी जिसमें उन्होंने इंटीमेट सीन देकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

इसे भी पढ़ें: Sonu Nigam को बीएमसी चीफ के कजिन ने दी धमकी, भेजे गंदी भाषा से भरे मैसेजेस!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news