इस एक्ट्रेस के साथ सेट पर बड़ा हादसा, अचानक बालों में लगी आग; रिकॉर्ड हो गया Live Video
Advertisement
trendingNow12018757

इस एक्ट्रेस के साथ सेट पर बड़ा हादसा, अचानक बालों में लगी आग; रिकॉर्ड हो गया Live Video

Chhavi Mittal का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ये एक्ट्रेस के बालों में आग लगने वाला लाइव वीडियो है. इसके साथ ही पोस्ट लिखा जो वायरल हो रहा है.

छवि मित्तल के बालों में लगी आग

Chhavi Mittal Video: कई टीवी शोज में नजर आ चुकी एक्ट्रेस छवि मित्तल (Chhavi Mittal) के साथ बड़ा हादसा हो गया.  बालों में आग लगने का एक्ट्रेस ने वीडियो भी शेयर किया है. इस हादसे को एक्ट्रेस ने खौफनाक और डरावना बताया. छवि का ये पोस्ट और बालों में आग लगने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ये आग तब लगी जब एक्ट्रेस शूटिंग के लिए अपने टीवी शो के सेट पर थीं. इस वीडियो को जैसे ही एक्ट्रेस ने शेयर किया तो फैंस वीडियो देखकर हैरान हैं और लगातार कमेंट्स कर रहे हैं.

बुरी तरह जले बाल
एक्ट्रेस के बालों में आग काफी ज्यादा लग गई है. इस वीडियो को शेयर कर छवि ने लिखा- मेरे बालों में सेट पर आग लग गई. ये इंसीडेंट बहुत भयानक और डराने वाला था. आग को करण सिंह ग्रोवर ने अपने हाथ से जैसे तैसे बुझाया. छवि का ये वीडियो सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो गया.

 

 

 

बीमारी के कारण चर्चा में रहीं
छवि मित्तल इससे पहले अपने डेली रुटीन को लेकर सुर्खियों में रही थी.. छवि 2022 में ब्रस्ट कैंसर की जंग लड़ चुकी है. निजी लाइफ की बात करें तो साल 2004 में डायरेक्टर मोहित हुसैन से शादी की थी. छवि के दो बच्चे हैं. 

कई सीरियल्स में आ चुकीं नजर
छवि मित्तल कई सारे टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. इन शोज में '3 बहुरानियां', 'तुम्हारी दिशा', 'घर की लक्ष्मी बेटियां', 'बंदिनी', 'एक चुटकी आसमान', 'ट्विंकल ब्यूटी पार्लर' और 'विरासत' शामिल है. आपको बता दें, इन शोज के अलावा छवि सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं. इसके साथ ही कोई ना कोई फोटोज शेयर करती रहती हैं जिस पर उनके फैंस भर-भरके कमेंट्स करते रहते हैं.

 

Trending news