'वड़ा पाव गर्ल' के बाद 'बिग बॉस' से बेघर हुए दीपक चौरसिया, खोलने वाले थे कई राज; इस कंटेस्टेंट संग हुआ था बड़ा झगड़ा
Advertisement
trendingNow12346791

'वड़ा पाव गर्ल' के बाद 'बिग बॉस' से बेघर हुए दीपक चौरसिया, खोलने वाले थे कई राज; इस कंटेस्टेंट संग हुआ था बड़ा झगड़ा

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर से 'वड़ा पाव गर्ल' चंद्रिका दीक्षित के बाहर होने के बाद उनके 'बड़े भाई' और इस वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया भी बेघर हो चुके हैं. उनका सफर बिग बॉस में अब खत्म हो चुका है. हालांकि, वो शो में कई राज खोलने वाले थे, लेकिन ऐसा हो न सका. 

Bigg Boss OTT 3 Eviction

Bigg Boss OTT 3 Eviction: 'बिग बॉस ओटीटी 3' ने रविवार को अपना एक महीना पूरा कर लिया है और पिछले 30 दिनों में शो से छह कंटेस्टेंट बाहर हो चुके हैं, जिनमें से आखिर कंटेस्टेंट दिल्ली की 'वड़ा पाव गर्ल' चंद्रिका दीक्षित थी. उनके जाने के बाद अब बिग बॉस ओटीटी के घर से उनके बड़े भाई और वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया का सफर भी शो में खत्म हो चुका है. हालांकि दीपक घर में सबसे बड़े थे और कई लोग उनका सम्मान करते थे, लेकिन उन्हें काफी नापसंद भी किया गया. 

जबकि कुछ कंटेस्टेंट्स को लगा कि दीपक चौरसिया ने गेम में अपना बेस्ट नहीं दिया, वे ये भी चर्चा करते दिखे कि कैसे बिग बॉस को दीपक को गेल में लाने के लिए न्यूज वाली बहस और बुलेटिन जैसी खास चीजों की शुरुआत करनी पड़ी. इसके अलावा दीपक को एक चोट के चलते ज्यादातर बिस्तर पर आराम करना पड़ता था. हालांकि, घरवालों का एक खास वर्ग ऐसा भी था जिन्हें लगा कि दीपक उस बिस्तर पर लेटकर पूरे घर को चला रहे थे. उन्हें इस गेम का मास्टरमाइंड बताया जा रहा था.

बिग बॉस से बेघर हुए दीपक चौरसिया

दीपक ने घर में अपने सफर और करियर के बारे में कुछ चीजें भी शेयर की, लेकिन वे अनिल कपूर के इस रियलिटी शो में बिना सेंसर किए जाने का अपना वादा पूरा नहीं कर पाए. इंडियन एक्सप्रेस के साथ खास बातचीत में वरिष्ठ पत्रकार ने दावा किया था कि वे शो में अपने समय के दौरान बड़े खुलासे करेंगे और लोगों को बेनकाब करेंगे. उन्होंने कहा, 'मैं अपने अंदर बहुत सारे रहस्य छिपा सकता हूं. इन 31 सालों में मेरे अंदर कई रहस्य दफन हैं. अगर मैं उन्हें उजागर करना शुरू कर दूं, तो बड़े से बड़े लोगों को इससे समस्या हो जाएगी'. 

जान्हवी भी झेल चुकी हैं दिल टूटने का दर्द, बताया कैसा था एक्सपीरियंस? बोलीं- 'लेकिन वही इंसान...'

कई राज खोलने वाले थे दीपक चौरसिया

उन्होंने कहा था, 'लेकिन मैं पत्रकारिता की दुनिया में जिन कुछ अनोमालीज से गुजरा हूं, उन्हें उजागर करूंगा. मैं तथ्यों के साथ बातें करूंगा, लेकिन वे बहुत सारे विवाद पैदा करेंगे. मैं बिना सेंसर के रहूंगा. मैं दुनिया को बताऊंगा कि एक कहानी कैसे बनाई जाती है और इसके पीछे क्या होता है. 31 सालों में मैंने खुद को बहुत सेंसर किया है, लेकिन अब मैं कुछ हफ्तों में ये सब अनसेंसर कर दूंगा'. बता दें, बिग बॉस ओटीटी के घर में दीपक की सबसे बड़ी लड़ाई वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट अदनान शेख के साथ हुई थी. 

Trending news