Bigg Boss 17: क्या Isha Malviya ने मारा Mannara Chopra को थप्पड़? गुस्साए फैंस बोले- इसे घर से निकालो
Advertisement
trendingNow12066116

Bigg Boss 17: क्या Isha Malviya ने मारा Mannara Chopra को थप्पड़? गुस्साए फैंस बोले- इसे घर से निकालो

Bigg Boss 17 Did Isha Malviya slap Mannara Chopra: बिग बॉस 17 में खूब लड़ाई झगड़े इन दिनों देखने को मिल रहे हैं. फिनाले वीक के लिए हुए टास्क में इतनी लड़ाई हुई कि दोनों टीमें आमने सामने आ गई. इस बीच ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ऐसा लग रहा है कि ईशा मालवीय ने मन्नारा को थप्पड़ मारा है. ऐसे में फैंस मन्नारा के सपोर्ट में आ गए हैं. आइए दिखाते हैं वीडियो.

बिग बॉस

 'बिग बॉस 17' में इस हफ्ते हुई नॉमिनेशन प्रक्रिया में काफी हंगामे देखने को मिले. बिग बॉस ने घरवालों को दो टीमों में बांटा था. जहां जीतने वाली टीम सीधे फिनाले वीक में जाएगी. ऐसे में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, आयशा और ईशा एक टीम में तो दूसरी टीम में अरुण, अभिषेक, मुन्नवर और मन्नारा को बांटा गया. इस टास्क में अंकिता, आयशा, विक्की और ईशा ने हदें पार कर दी. मन्नारा और अभिषेक में लाल मिर्च से लेकर डिटर्जेंट तक रगड़ दिया. अंत ये हुआ कि बिग बॉस ने पासा पलट दिया. 

इसके बाद ये हुआ कि बिग बॉस ने दोनों टीमों के बीच हक की बात की. साथ ही टीम बी को दो फुटेज दिखाई. जिसमें दिखाया गया था कि अंकिता की टीम ने किस तरह उनपर हमला किया था. जब उनकी बारी गेम की आई तो उन्होंने घर के मसाले, शैम्पू वगैरह फेंक दिए तो कुछ छिपा दिए. ऐसे में अंत में अंकिता, विक्की, ईशा और आयशा को इसका खामियाजा भुगतना पड़ा. पूरी टीम नॉमिनेट हो गई और दूसरी टीम सीधे फिनाले वीक में.

 

बौखला गईं ईशा मालवीय
अब इसके बाद ईशा मालवीय और पूरी टीम बौखला गईं. मगर इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें ऐसा लग रहा है कि ईशा मालवीय ने मन्नारा को थप्पड़ मार दिया. एक बार धक्का तो दूसरी बार थप्पड़. अब ये कितना सही है ये तो नहीं कह सकते हैं.

क्या बोले फैंस
लेकिन मन्नारा चोपड़ा के सपोर्ट में फैंस आ गए हैं. ट्विटर पर ढेरों यूजर्स इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि ईशा ने मन्नारा के साथ धक्कामुक्की की है.  हाथ उठाया है जो कि शो और रूल के खिलाफ है. ऐसे में वीकेंड के वार पर सलमान खान को एक्शन लेना चाहिए.

Trending news