Bigg Boss 17: 'आपकी औकात क्या...',चप्पल कांड के बाद विक्की के पापा ने अंकिता की मां को सुनाई थीं कई बातें
Advertisement
trendingNow12060628

Bigg Boss 17: 'आपकी औकात क्या...',चप्पल कांड के बाद विक्की के पापा ने अंकिता की मां को सुनाई थीं कई बातें

Bigg Boss 17 Ankita Lokhande: बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच इंटेंस बातचीत हुई. जहां अंकिता ने खुलासा करते हुए बताया कि विक्की के पापा ने कॉल पर उनकी मां से कहा- आपकी औकात क्या है...!

बिग बॉस 17 अंकिता और विक्की

Ankita Lokhande-Vicky Jain: बिग बॉस के घर में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का रिश्ता कई सारे उतार-चढ़ाव से गुजरता दिखाई दे रहा है. वीकेंड का वार एपिसोड में करण जौहर जमकर विक्की की क्लास लगाते हैं. करण कहते हैं, जब आपकी मां नेशनल टीवी पर अंकिता से सवाल पूछती हैं तो आपकोपति होने के नाते उनके साथ खड़े नहीं रहना चाहिए था. करण के सवालों के बाद विक्की जैन परेशान हो जाते हैं और फिर अपनी पत्नी अंकिता लोखंडे को बीबी हाऊस के एक कोने में ले जाते हैं और पूछते हैं कि आखिर क्या-क्या बात हुई थी. 

अंकिता लोखंडे ने विक्की के पापा को लेकर किया खुलासा

अंकिता लोखंडे, विक्की को बताती हैं- मम्मी (विक्की की मां) ने बताया था कि पापा ने मेरी मम्मी को फोन किया था. चप्पल-जूते का जो भी हुआ था जब एपिसोड...पापा ने मम्मी को बोला कि आप अपने पति को ऐसे ही मारती थीं क्या चप्पल-जूते फेंककर. और भी बहुत कुछ बोला...आपकी औकात क्या है...ऐसा करके. अंकिता की बात सुनने पर विक्की कहते हैं- आपके पापा होते तो वह चप्पल-जूते वाला एपिसोड देखने के बाद क्या कहते? विक्की के सवाल पर अंकिता कहती हैं- उन्हें भी नहीं अच्छा लगता. 

विक्की ने अंकिता के सामने पेश कर दी सफाई!

अंकिता की बात सुनने के बाद विक्की अपनी सफाई देते हुए कहते हैं- आपके पापा अपनी फीलिंग्स किसी ना किसी के साथ तो शेयर करते. आपके साथ या मम्मी के साथ. मैं पूछना चाह रहा हूं कि कुछ अलग है या सेम फीलिंग है. एक फादर को वह फीलिंग आ सकती है या जिनको पता ही नहीं है कि मह कभी झगड़ा भी करते हैं क्योंकि वह रहते नहीं हमारे साथ. मुझे यह सुनकर ऐसा लगता है कि बाहर ऐसा दिखाई दे रहा है कि विक्की और विक्की की फैमिली बहुत ज्यादा ईगो और अमीर है फैमिली है जो अपने आपको बहुत बड़ा समझती है और अंकिता की फैमिली उनकी वजह से बहुत सफर कर रही है...विक्की जैन और अंकिता दोनों कई बातें करते हैं और एक दूसरे को समझाने के बाद गले लगा लेते हैं.

Trending news