Bigg Boss 17: आए और चल दिए...बिना खेल दिखाए ही इस हफ्ते घर से बेघर हुआ ये कंटेस्टेंट!
Advertisement
trendingNow11942990

Bigg Boss 17: आए और चल दिए...बिना खेल दिखाए ही इस हफ्ते घर से बेघर हुआ ये कंटेस्टेंट!

Bigg Boss 17 Latest Updates: बिग बॉस 17 में इस हफ्ते 5 कंटेस्टेंट घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड हैं और अब उनमें से कौन बाहर होने वाला है उस नाम का खुलासा हो चुका है.

Bigg Boss 17: आए और चल दिए...बिना खेल दिखाए ही इस हफ्ते घर से बेघर हुआ ये कंटेस्टेंट!

Bigg Boss 17 Elimination this week: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में वीकेंड का वार का जितनी बेसब्री से इंतजार दर्शकों को रहता है उतनी ही वाट लगती है घर में मौजूद कंटेस्टेंट की. क्योंकि उनके सिर लटकती है एलिमिनेशन की तलवार. वहीं इस बार भी 5 घरवाले घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड थे लेकिन गाज गिरी एक ऐसे कंटेस्टेंट जो अभी घर में ठीक से खेल दिखा भी नहीं पाया था और तो और घर में आने के बाद एक हफ्ते में ही उनकी छुट्टी भी हो गई. हम बात कर रहे हैं मनस्वी ममगई (Manasvi Mamgai) की जिनके इस हफ्ते घर से बेघर होने की खबर है.

द खबरी के लेटेस्ट अपडेट्स के मुताबिक इस हफ्ते घर से बेघर होने वाले कंटेस्टेंट में कोई और नहीं बल्कि मनस्वी ममगई ही शामिल हैं जिन्होंने वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी और घर में आते ही वो नॉमिनेट भी हो गईं. अब कम वोटों के आधार पर उन्हें इस हफ्ते शो से बाहर का रास्ता भी दिखा दिया गया है.

मनस्वी के साथ इस हफ्ते सना खान, ईशा मालवीय, समर्थ जुरेल, अरुण मां शेट्टी भी नॉमिनेट थे लेकिन वो सभी सेफ होने वाले हैं जबकि मनस्वी का खेल यहीं पर खत्म हो जाएगा. 

अर्चना-विक्की पर भी गिरेगी गाज
अब ये बिग बॉस 17 की कहानी में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. दरअसल, विक्की जैन ने शो में आने से दो दिन पहले फोन पर नील भट्ट से बात की थी और गेम प्लान बनाया था. ये सरासर कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन था. इस बात का खुलासा इस वीकेंड का वार में खुद सलमान खान करेंगे. लिहाजा इस नियम को तोड़ने के चलते विक्की और अंकिता को घर से बेघर किया जा सकता है. इतना ही नहीं नील भट्ट भी इसकी चपेट में आ सकते हैं. यानि इस हफ्ते काफी कुछ मिर्च मसाला दर्शकों को मिलने वाला है.  
 

Trending news