Bigg Boss 17: गुस्से में हदें भूले तहलका, पकड़ ली इस कंटेस्टेंट की गर्दन! खाने पर छिड़ा बिग बॉस के घर में बवाल
Advertisement
trendingNow11985110

Bigg Boss 17: गुस्से में हदें भूले तहलका, पकड़ ली इस कंटेस्टेंट की गर्दन! खाने पर छिड़ा बिग बॉस के घर में बवाल

Bigg Boss 17 Latest Episode: सोशल मीडिया पर वायरल खबरों के मुताबिक, बिग बॉस के घर में तहलका और अभिषेक कुमार के बीच तगड़ा झगड़ा हो गया है. साथ ही दावा किया जा रहा है कि झगड़े में तहलका, अभिषेक के साथ फिजिकल हो गए हैं. 

बिग बॉस 17

Bigg Boss 17 Tehlka and Abhishek Kumar Fight: टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस के सीजन 17 में खूब बवाल देखने को मिल रहा है. बिग बॉस 17 में पहले लड़ाईयां सिर्फ मुंह-जुबानी लड़ी जा रही थीं लेकिन अब बात फिजिकल वायलेंस तक आ पहुंची है. बिग बॉस (Bigg Boss 17) से जुड़े अपडेट देने वाले एक सोशल मीडिया पेज के अनुसार, सनी तहलका की अभिषेक कुमार से भयंकर लड़ाई हुई है. जिसमें तहलका ने अभिषेक कुमार की गर्दन पकड़ ली. 

किस बात पर हुआ तहलका और अभिषेक का झगड़ा?

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17 Latest Upates) के अपडेट्स देने वाले एक फैन पेज के अनुसार, लाइव फीड में ऐसा देखने को मिला है कि ईशा और अरुण का झगड़ा चल रहा होता है. जिसमें अभिषेक एंट्री लेते हैं और अरुण को समझाना-बुझाना शुरू कर देते हैं. अरुण और अभिषेक को बहसबाजी में पड़ता देख तहलका को गुस्सा आ जाता है, और वह सीधे आकर अभिषेक की गर्दन पकड़ बैठते हैं. अब अभिषेक और तहलका का झगड़ा किस लेवल का इंटेंस था, यह तो एपिसोड टेलीकास्ट में ही पता चल पाएगा. 

खाने पर भिड़ीं ऐश्वर्या और खानजादी

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17 New Episode) के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिला कि ऐश्वर्या और खानजादी के बीच घर के कामों को लेकर भयंकर लड़ाई हो जाती है. जहां ऐश्वर्या चिल्लाते हुए खानजादी से कहती हैं- 'निकल यहां से, तूझे खाना नहीं मिलेगा, आई बात समझ में तू जा यहं से.' ऐश्वर्या की इस बात पर खानजादी भी भड़क जाती हैं और वह शब्दों का पलटवार करते हुए कहती हैं- 'मैं किसी का भी खाना चुराकर खा लूंगी.' हालांकि ऐश्वर्या और खानजादी की लड़ाई को नील भट्ट सुलझाते भी दिखाई देते हैं, खानजादी अपने दम के कमरे वाले लोगों पर भी जाकर भड़कने लगती हैं.

Trending news