Bigg Boss 17: विक्की ने मारा ताना, बोले- 'आप अंकिता लोखंडे हैं, आप हमेशा सही होती हैं'
trendingNow11957865

Bigg Boss 17: विक्की ने मारा ताना, बोले- 'आप अंकिता लोखंडे हैं, आप हमेशा सही होती हैं'

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के नए एपिसोड में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की बहस जारी रही. इसकी शुरुआत तब हुई, जब सलमान खान ने विक्की के बर्ताव को अंकिता के लिए टॉक्सिक बताया. इसके बाद विक्की ने अपनी पत्नी के प्रति अलग व्यवहार करना शुरू कर दिया. अंकिता ने उनके मुद्दों को सुलझाने के लिए बातचीत करने की कोशिश की, लेकिन विक्की ने इनकार कर दिया.

अंकिता-विक्की के बीच बढ़ रही तकरार

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 का नया एपिसोड ड्रामा और लड़ाई से भरपूर रहा. बिग बॉस 17 के स्टार कपल विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की तकरार खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है. होस्ट सलमान खान द्वारा पत्नी अंकिता लोखंडे के प्रति विक्की के व्यवहार को टॉक्सिक बताए जाने के बाद से बिजनेसमैन अपनी पत्नी के साथ अलग व्यवहार कर रहे हैं. 

एपिसोड में अंकिता ने विक्की से कहा कि वे जिन समस्याओं का सामना कर रहे हैं, उन्हें बैठकर सुलझाएं. हालांकि, विक्की ने सीधे तौर पर यह कहते हुए इनकार कर दिया कि उन्हें बातचीत करने का कोई मतलब नहीं दिखता. शो के हाल ही में अपलोड किए गए प्रोमो में यह दिखाया गया है कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन अपने रिश्ते को लेकर बातचीत करते हैं.

अंकिता ने की विक्की के साथ सुलह की कोशिश
क्लिप में अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन से पूछ रही हैं कि वह सुबह से सभी के मामले सुलझाते नजर आ रहे हैं, क्या उन्हें पहले उनका मामला सुलझाने की जरूरत महसूस नहीं हुई! इस पर विक्की जवाब देते हैं कि वह हार गए हैं. इस पर अंकिता, विक्की से कहती है कि वह नहीं हारा है और उसे लगता है कि वह जो भी कर रहा था वह सही था? वह उससे यह भी सवाल करती है कि क्या चीजों को हल करने का सही तरीका है और क्या चीजें इस तरह से हल हो जाएंगी!

अंकिता से बात नहीं कर रहे विक्की
जवाब में विक्की कहते हैं कि उन्होंने अपमानजनक व्यवहार किया था और वह किसी रिश्ते को अच्छा नहीं रख सकते. यह सुनकर अंकिता लोखंडे तुरंत उनसे पूछती हैं कि वह उसे उससे अलग कर रहा है और जब भी वह उससे कोई सवाल पूछती है, तो यह उसके सामने बहुत सारे सवाल खड़े कर देता है. विक्की इसके बाद अंकिता से कहते हैं कि यह सब इशारा करता है कि यह वह था जो हर चीज और सभी पहलुओं में गलत है. उन्होंने यह भी कहा कि यही कारण है कि वह उनसे बात नहीं कर रहे हैं.

विक्की ने कसा अंकिता पर तंज
तब आहत नजर आ रही अंकिता विक्की से कहती है कि वह गलत नहीं था, बल्कि वह गलत थी. यह सुनकर विक्की जैन ने उन पर तंज कसते हुए कहा, ''आप सेलिब्रिटी हैं... आप अंकिता लोखंडे हैं… आप हमेशा सही होती हैं!''

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

विक्की ने अंकिता को अपनी 5 साल की दोस्ती और रिश्ते की दिलाई याद
इससे पहले जब वे बातचीत करने के लिए एक साथ बैठे, तो विक्की को अंकिता को यह बताते हुए देखा गया कि कैसे उन्होंने अपनी पांच साल की दोस्ती और रिश्ते के दौरान बाहरी दुनिया में हमेशा उनका समर्थन किया है. विक्की ने कहा, ''तुम हर बार गलत हो रही... तुम जिस लेवल में गलत रही हो लाइफ में, वहां मै तुम्हें एक बार चिल्ला के बोल दिया तो सही नहीं है. मैंने कोई एक बात बोल दी और आपको बोला जा रहा है, तो आपको बोलना चाहिए ना, के यार ठीक है ना जो जो चीजें उसने मेरे लिए की हैं, जहां जहां वो खड़ा रहा है ना, ऐसी चैलेंजिग सिचुएशन में, वहां कोई होता तो चला जाता मुंह फेर के.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Stranger  (@_crazyyybb._)

विक्की बोले, 'मैंने भी क्या सहने के लिए शादी की है क्या...'
विक्की ने आगे कहा, ''मैंने भी क्या सहने के लिए शादी की है क्या... हो तो यही रहा है. मैं आपके बर्ताव में कोई बदलाव नहीं देख रहा. तुमको 10 दिन देखना है... मुझे वो पूरा 5 साल याद है, एक एक दिन, एक एक समय, उसमें ये जो बात हो रही है, एक बार की मैंने तुझपे आवाज उठा दी, वो उन सबसे बहुत छोटा है, जो मैंने तेरे लिए की हैं....''

अंकिता ने दी गाली तो विक्की को आया गुस्सा
बाद में जब अंकिता रात में विक्की को सोने के लिए बुलाती हैं तो वह अपना आपा खो देते हैं, क्योंकि मुनव्वर फारुकी और अभिषेक कुमार उन्हें चिढ़ाते हैं. विक्की अंकिता पर गुस्सा हो जाते  हैं, क्योंकि वह उनके लिए अपशब्दों का प्रयोग करती हैं. अंकिता उनसे माफी मांगती हैं, लेकिन साथ ही उनसे अपने साथ आने का अनुरोध भी करती है क्योंकि उन्हें उनके बिना नींद नहीं आती है. इसके बाद विक्की यह कहते हुए बाहर चला जाते हैं कि वह नहीं आएंगा क्योंकि उन्हें नींद नहीं आ रही है और उन्होंने उन्हें गाली दी है.

Trending news