Bigg Boss 17: आरोपों की बौछार के बाद मुनव्वर को मिला सलमान का साथ, आयशा नहीं झेल पाईं वीकेंड का वार
Advertisement
trendingNow12035417

Bigg Boss 17: आरोपों की बौछार के बाद मुनव्वर को मिला सलमान का साथ, आयशा नहीं झेल पाईं वीकेंड का वार

Bigg Boss 17 Latest Updates: बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में सलमान खान ने जमकर आयशा खान की क्लास लगाई. तो वहीं मुनव्वर का साथ देते सलमान नजर आए.

बिग बॉस 17

Bigg Boss 17 Salman Khan: बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारुकी को अब तक सबसे मजबूत कंटेस्टेंट माना जा रहा था. लेकिन आयशा खान (Ayesha Khan) की एंट्री के बाद से मुनव्वर (Munawar Faruqui) का पूरा खेल हिल गया है. वहीं अब लेटेस्ट एपिसोड में वीकेंड का वार पर खूब सारा बवाल देखने को मिला है. वीकेंड का वार पर सलमान खान ने मुनव्वर का साथ दिया और आयशा खान की जमकर क्लास लगाई. इतना ही नहीं सलमान ने उस शख्स के चेहरे से भी नकाब हटाया जो मुनव्वर और मनारा की दोस्ती खराब करना चाहता था. 

आयशा खान की सलमान ने जमकर लगाई क्लास!

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17 New Episode) वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने आयशा खान से रिएलिटी शो में आने का मकसद पूछा. सलमान खान के सवाल के जवाब में आयशा ने मुनव्वर की माफी का जिक्र किया. जिसके बाद सलमान खान ने क्लास लगाते हुए कहा कि अगर यही था तो उन्होंने जनवरी तक का इंतजार क्यों नहीं किया. आयशा ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि उनके लिए नेगेटिविटी बर्दाश करना मुश्किल हो गया था, इसलिए ही वह शो में आईं. आयशा के जवाब से सलमान सहमत नहीं हुए और फटकार लगाते हुए कहा, आप अटेंशन पाने और शो में दिखने के लिए आईं. 

मुनव्वर का साथ देंगे सलमान खान

सलमान खान (Salman Khan) पहले जमकर आयशा खान की क्लास लगाई, फिर कहा कि मुनव्वर को किसी बात की सफाई देने की जरूरत नहीं है. क्योंकि आयशा उसका अपमान करने के लिए प्यार का बहाना बना रही है, जबकि वह सिर्फ माफी मांगता रहता है. आयशा की क्लास लगाने के बाद सलमान खान अभिषेक कुमामर को एक्सपोज किया. सलमान एक वीडियो क्लिप दिखाकर बताया कि मुनव्वर और मनारा के खिलाफ अभिषेक ने साजिश रची है. वहीं सलमान खान के वार के बाद आयशा खान बेहोश हो जाती हैं. 

Trending news