Bigg Boss 17: इस एक्ट्रेस को घरवालों ने दिया धोखा, पहले ही हफ्ते हो गईं नॉमिनेट!
Advertisement

Bigg Boss 17: इस एक्ट्रेस को घरवालों ने दिया धोखा, पहले ही हफ्ते हो गईं नॉमिनेट!

Bigg Boss 17 के लेटेस्ट प्रोमो को देखकर इतना तो साफ है कि घर की शांति खत्म होने वाली है. बिग बॉस ने घरवालों को ऐसा टास्क दिया है जिसके बाद घर में बवाल होना तय है. इसके पीछे की वजह नॉमिनेशन है.

Bigg Boss 17: इस एक्ट्रेस को घरवालों ने दिया धोखा, पहले ही हफ्ते हो गईं नॉमिनेट!

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17'  के घर में घमासान मचने वाला है. घरवाले 'बिग बॉस' को उनकी सबसे बड़ी गलती का एहसास कराएंगे इसके बाद घर के एक सदस्य के ऊपर ऐसी गाज गिरेगी कि पूरे घर में बवाल मच जाएगा. जानिए बिग बॉस के पहले नॉमिनेशन की गाज किस कंटेस्टेंट पर गिरी.

ये है बिग बॉस की कास्टिंग मिस्टेक
इस प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि 'बिग बॉस' घरवालों से पूछते हैं कि आपके मुताबिक मेरी इस सीजन की सबसे बड़ी कास्टिंग मिस्टेक क्या है? सभी घरवाले बिग बॉस के इस अनाउंसमेंट को सुनते ही शॉक्ड हो जाते हैं. इसके बाद वो ऐसे घर के सदस्य का नाम लेते हैं जिसके बारे में किसी को भी यकीन नहीं था.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

घरवालों ने लिया इस सदस्य का नाम
बिग बॉस के ये कहते ही सभी घरवाले सोच में पड़ जाते हैं. इसके बाद वो एक-एक करके बिग बॉस को उस खिलाड़ी का नाम बताते हैं जिसे वो बिग बॉस की कास्टिंग मिस्टेक मानते हैं. नील भट्ट, ऐश्ववर्या और ईशा मालवीय, मनारा चोपड़ा का नाम लेते हैं. इसके बाद अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन भी मनारा (Mannara Chopra) का नाम लेते है. विक्की के नाम लेते ही मनारा भड़क जाती हैं और खूब रोती हैं. मनारा घर के एक सदस्य से कहती हैं कि मुझे बाकी तो किसी का उतना खराब नहीं लगा. लेकिन मुझे विक्की की वजह से बहुत बुरा लगा, इतने डबल स्टैंडर्ड.  

कलर्स ने शेयर किया वीडियो
इस वीडियो को कलर्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'दिल, दिमाग और दम के खेल में मिला मनारा को चौथा धोखा.' इस वीडियो के ऊपर कैप्शन में लिखा है-'नॉमिनेशन स्पेशल.' इस प्रोमो को देखकर ऐसा लग रहा है कि मनारा घर से बेहर होने के लिए नॉमिनेट हो गई हैं. अब देखना होगा कि मनारा के अलावा कौन सा सदस्य पहले हफ्ते नॉमिनेट होता है. 

Trending news