Bigg Boss 17: आते ही विक्की जैन ने चली ऐसी चाल, भड़क गईं Ankita Lokhande,बिग बॉस ने भी लगाई लताड़
Advertisement

Bigg Boss 17: आते ही विक्की जैन ने चली ऐसी चाल, भड़क गईं Ankita Lokhande,बिग बॉस ने भी लगाई लताड़

Bigg Boss 17 का लेटेस्ट प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है. इस प्रोमो में 'बिग बॉस' विक्की जैन की क्लास लगाते हुए नजर आ रहे हैं. बिग बॉस विक्की की पोल खोलते हैं जिसे जानने के बाद अंकिता गुस्से में लाल होकर वहां से चली जाती हैं.

 

विक्की जैन की चालाकी से भड़कीं अंकिता लोखंडे

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' में 17 खिलाड़ी खेल के मैदान में उतर चुके हैं. लेकिन किसके चेहरे के पीछे का असली सच क्या है ये तो आपको आने वाले कुछ दिनों में ही पता चल जाएगा. लेकिन ऐसा लगता है दिल वाले मकान में रहने वाले अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन ने घर में आते ही अपना दिमाग चलाना शुरू कर दिया है. जिसके बाद उन्हें ना केवल बिग बॉस से तलाड़ लगी बल्कि अंकिता लोखंडे की नाराजगी भी झेलनी पड़ी.

दिल वाले मकान नंबर- 1 में अंकिता और विक्की
'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) में इस बार मकान को तीन हिस्सों में बांटा गया है. एक हिस्सा दिल वालों का है जिसे मकान नंबर एक कहा गया है. इस मकान में विक्की और अंकिता ने रहने का फैसला किया था जिसमें उनके अलावा ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, मन्नारा चोपड़ा और ईशा मालवीय हैं.  

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

चलाया दिमाग पड़ा भारी
बिग बॉस के लेटेस्ट प्रोमो में आप देखेंगे कि विक्की जैन घरवालों को भड़काते हुए नजर आ रहे हैं. विक्की कुछ घरवालों से बात करते हुए कह रहे हैं कि अभी भी वक्त है चाहे तो मकान बदल सकते हैं. आपके पास सिर्फ 2 मिनट का वक्त है.

बिग बॉस ने लगाई फटकार
इसके बाद बिग बॉस विक्की जैन की क्लास लगाते हैं. बिग बॉस विक्की से कहते हैं- 'विक्की भैय्या दिमाग चलाने का इतना ही शौक है तो क्यों आप अंकिता के पीछे-पीछे मकान नंबर एक में गए. या फिर आपको नेशनल टेलीविजन पर ये दिखाना था कि मैं तो मेरी पत्नी से बहुत प्यार करता हूं.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

गुस्सा से चली जाती हैं अंकिता
बिग बॉस के ये कहते ही विक्की जैन शॉक्ड हो जाते हैं तो वहीं अंकिता का चेहरा उतर जाता है और वो गुस्से में लाल होकर वहां से चली जाती हैं. अब देखना होगा कि विक्की की ये चालाकी घर में उन पर और अंकिता पर कितनी भारी पड़ती है.

Trending news