'हमारे धर्म में चार शादी चलती है...' Bigg Boss 17 कंटेस्टेंट आयशा ने इस शादीशुदा सुपरस्टार को किया प्रपोज; मचा बवाल
Advertisement
trendingNow12057992

'हमारे धर्म में चार शादी चलती है...' Bigg Boss 17 कंटेस्टेंट आयशा ने इस शादीशुदा सुपरस्टार को किया प्रपोज; मचा बवाल

Bigg Boss 17: इन दिनों बिग बॉस 17 के घर में अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी आयशा खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक शादीशुदा सुपरस्टार को शादी के लिए प्रपोज करती नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं, वो अपने बयान को लेकर ज्यादा चर्चाओं में हैं. 

Bigg Boss 17 कंटेस्टेंट आयशा ने इस शादीशुदा सुपरस्टार को किया प्रपोज

Bigg Boss 17: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' जैसे-जैसे अपने आखिरी पड़ाव की तरफ बढ़ता जा रहा है ऐसे-ऐसे काफी इंटरेस्टिंग होता जा रहा है. घर के अंदर कंटेस्टेंट्स के बीच की जंग काफी बढ़ गई है. इसके साथ ही उनकी आपस की तकरार भी काफी बढ़ती जा रही है. जहां एक और दर्शकों का सबसे ध्यान अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) के झगड़ों ने खींचा. 

वहीं, दूसरी ओर आयशा खान (Ayesha Khan) और मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) के बीच की केमिस्ट्री भी दर्शकों को काफी एंटरटेन कर रही है. शो में आयशा मुनव्वर के कई राज खोलती नजर आती हैं. इसी बीच आयशा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक शादीशुदा सुपरस्टार को शादी के लिए प्रपोज करती नजर आ रही हैं. 

इस शादीशुदा एक्टर से शादी करना चाहती है आयशा

वायरल हो रहे इस वीडियो में बिग बॉस 17 के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली आयशा खान इंडस्ट्री के एक टॉप और शादीशुदा एक्टर को शादी के लिए प्रपोज करती नजर आ रही हैं. वीडियो में आयशा किसी को इंटरव्यू दे रही हैं. इस दौरान जब आयशा से कहा जाता है, 'एक मैसेज जो आप शाहरुख खान को देना चाहती हैं'? इसको सुनने के बाद आयशा अपनी खुशी जाहिर करते हुए चिल्लाते हुए कहती हैं, 'आई लव यू. प्लीज मेरे से शादी कर लो'. उनकी इस बात पर सामने वाला कहती हैं, 'वो तो पहले से ही शादीशुदा है'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmy duniya (@filmy_duniyas)

एक्टर का नाम लेकर ट्रोल हुईं आयशा 

इस पर आयशा ऐसा जवाब देती हैं कि यूजर्स की नजरों में आ जाती हैं. वो कहती है, 'मुझे कोई दिक्कत नहीं है. अपने में तो चार शादी चलती है'. उनकी ये बात सुन कर रिपोर्टर हंसने लगती है. इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. साथ ही इस वीडियो पर काफी संख्या में कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. वीडियो पर एक यूजर ने लिखता है, 'शादी चार हो सकती है, लेकिन गर्लफ्रेंड दो नहीं चल सकती.' एक और यूजर ने लिखा, 'तो मुनव्वर को क्यों बदनाम कर रही हो'. एक ने लिखा, 'मुनव्वर के लायक नहीं और चली शाहरुख  खान से शादी करने'. 

 

Trending news