Bigg Boss 17: पति की हरकतें, सास के तानों से तंग आईं Ankita Lokhande, विक्की से पूछा- 'तुम्हें ब्रेक चाहिए?'
Advertisement
trendingNow12055848

Bigg Boss 17: पति की हरकतें, सास के तानों से तंग आईं Ankita Lokhande, विक्की से पूछा- 'तुम्हें ब्रेक चाहिए?'

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का रिश्ता लगातार बिगड़ता जा रहा है. दोनों के बीच काफी ज्यादा झगड़े हुए हैं. विक्की जैन की मां के बिग बॉस के घर में आने के बाद दोनों का रिश्ता और भी ज्यादा खराब होता हुआ नजर आ रहा है, क्योंकि अंकिता को लेटेस्ट प्रोमो में विक्की से  'ब्रेक' लेने पर विचार करने को कहा.

क्या शादी पर बड़ा फैसला लेंगी अंकिता लोखंडे ?

Bigg Boss 17: ऐसा लगता है कि अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का अपनी सास की कड़वी बातों का काफी ज्यादा असर पड़ा है. बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड के प्रोमो में अंकिता लोखंडे उदास और बुझी-बुझी सी दिख रही थी. अंकिता को अपने पति विक्की जैन (Vicky Jain) से बात करते हुए देखा गया, जिसमें वह कहती हैं कि कोई भी उन्हें समझ नहीं पा रहा है. जब विक्की को भी उनसे शिकायत होने लगी तो उन्होंने सुझाव दिया कि उन्हें एक-दूसरे से 'ब्रेक' ले लेना चाहिए.

नए प्रोमो में विक्की जैन (Vicky Jain) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) गार्डन एरिया में नजर आ रहे हैं. विक्की वहां उनके बालों से खेल रहे हैं और उनसे पूछ रहे हैं कि क्या गड़बड़ है. इस पर अंकिता कहती हैं कि वह अपने रिश्ते के बारे में सोच रही थी और कैसे वह सभी के लिए गलत साबित हो रही हैं. विक्की ने कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हर कोई क्या सोचता है, लेकिन अंकिता ने स्वीकार किया कि इसका उन पर असर पड़ता है.

'मैं हर दिन और अधिक निराश होती जा रही हूं'
अंकिता लोखंडे कहती हैं, ''मैंने बहुत प्यार किया है सबसे और अगर कोई ये सवाल उठाए तो मेरे को अफेक्ट करेंगी चीजें. ऐसा महसूस होता है जैसे कोई भी वास्तव में मुझे समझ नहीं पा रहा है. मैं हर दिन और अधिक निराश होती जा रही हूं.'' फिर, विक्की ने अंकिता के बारे में वो सारी बातें गिनानी शुरू कर दीं, जो उन्हें पसंद नहीं थीं. उन्होंने बताया कि वह जो कुछ भी करते हैं, उसके बारे में उनकी क्या राय है और वह किस तरह उन पर शक करती हैं. उन्होंने यह भी कहा कि उनके सोचने का तरीका बहुत अलग है.

अंकिता ने विक्की से पूछा- 'तुम्हें ब्रेक चाहिए?'
इसके बाद अंकिता लोखंडे सुझाव देती हैं, ''तुम्हें ब्रेक चाहिए?'' विक्की समझ नहीं पाए कि अंकिता ने अभी क्या कहा. इसके बाद अंकिता खुद को दोहराती हैं. प्रोमो विक्की के चेहरे पर हैरान भाव के साथ समाप्त होता है. इस प्रोमो के वायरल होने के बाद फैन्स भविष्यवाणी कर रहे हैं कि शो छोड़ने के बाद अंकिता और विक्की एक-दूसरे से तलाक ले सकते हैं. वे सबसे बेमेल जोड़ी साबित हुए हैं, अक्सर बहस और यहां तक ​​कि बड़े झगड़ों में भी पड़ जाते हैं. एक बार तो विक्की, अंकिता को थप्पड़ मारने की कोशिश करते हुए भी कैमरे में कैद हुए थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

विक्की जैन की मां के घर में आने से और खराब हुए हालात
हालात तब और भी खराब हो गए, जब इस हफ्ते विक्की जैन की मां बिग बॉस के घर में आईं. उन्होंने अंकिता को बताया कि जब उन्होंने उसे टीवी पर विक्की को लात मारते देखा, तो ससुर जी ने उनकी मां को फोन किया और उससे पूछा कि क्या वह भी अपने पति को इसी तरह लात मारती थीं. अंकिता इससे काफी परेशान हो जाती हैं और अपनी सास से कहती हैं कि वह उनकी मां-पापा को इस सब में न घसीटे, खासकर तब जब वह अपने पति, अंकिता के पिता की मृत्यु के बाद अकेली हैं.

अंकिता लोखंडे की विक्की से शादी के लिए परिवार नहीं था तैयार
बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद अंकिता लोखंडे की सास के कई इंटरव्यू वायरल हो रहे हैं. इन इंटरव्यूज में उन्होंने अंकिता को लेकर कई ऐसे बातें बोली हैं, जिसके बाद वह फैन्स के निशाने पर आ गई हैं. विक्की जैन की मां ने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि विक्की के जीवन साथी के लिए अंकिता कभी भी परिवार की पसंद नहीं थीं.

Trending news