'मैंने भी किया फेस...' Bigg Boss के घर में अंकिता लोखंडे का खुलासा; रिश्ते में उन्हें भी मिला था 'धोखा'
Advertisement
trendingNow12055255

'मैंने भी किया फेस...' Bigg Boss के घर में अंकिता लोखंडे का खुलासा; रिश्ते में उन्हें भी मिला था 'धोखा'

Bigg Boss 17: आयशा खान लगातार मुनव्वर फारुकी पर धोखाधड़ी के आरोप लगा रही हैं, जिसके बाद शो में अंकिता लोखंडे ने आयशा को संभालते हुए अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में एक और चौंकाने वाला खुलासा किया, जिसने उनके फैंस को भी हैरान कर दिया.

Bigg Boss के घर में अंकिता लोखंडे का खुलासा; रिश्ते में उन्हें भी मिला था 'धोखा'

Bigg Boss 17: इन दिनों 'बिग बॉस 17' के घर में काफी कुछ देखने को मिल रहा है. जहां एक तरफ शो का अंत समय आ रहा है. वहीं, दूसरी ओर कंटेस्टेंट्स के बीच भी घमासान बढ़ता जा रहा है. हालिया एपिसोड में आयशा और मुनव्वर के बीच काफी कुछ हुआ. आयशा लगातार मुनव्वर पर कई आरोप लगा रही हैं. इसी बीच आयशा को संभालते हुए अंकिता लोखंडे ने एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक चौकाने खुलासा किया है.

जिसने उनके फैंस को भी हैरान कर दिया. दरअसल, हालिया शो के एपिसोड में अंकिता लोखंडे ने खुलासा किया उन्होंने भी अपनी लाइफ में धोखा खाया है. शो के एक लेटेस्ट एपिसोड में आयशा ने मुनव्वर पर धोखा देने का आरोप लगाया, जिसके बाद वो रोने लगती हैं. आयशा ने खुलासा किया कि स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर ने उनसे तब संपर्क किया था जब वो सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर नाजिला सीताशी (Nazila Sitaishi) को डेट कर रहे थे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

आयशा ने मुनव्वर पर लगाया धोखे का आरोप

आयशा ने अंकिता को आगे बताया, 'इस सब में मेरी क्या गलती थी? मैंने कभी उसके या किसी के साथ गलत नहीं किया. अगर वो नाजिला के साथ रिश्ते में था और उसके साथ सब कुछ जारी रखना चाहता था तो उसे मुझसे संपर्क नहीं करना चाहिए था. मैं कुछ भी समझ नहीं पा रही हूं. इससे मेरा दिल टूट जाता है. मैं केवल उसकी वजह से शांत था लेकिन अब और नहीं'. इसके बाद अंकिता, आयशा को संभालती हैं और कहती है, 'वे भी अपनी जिंदगी में ऐसी ही स्थिति का सामना कर चुकी हैं'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अंकिता बोलीं मैं भी फेस किया 

अंकिता कहती हैं, 'मैं ये सब समझ सकती हूं. मैं वो सब कुछ समझ सकती हूं, जिससे आप गुजर रही हैं. मैंने भी ये सब फेस किया है'. हालांकि, अंकिता ने इस बारे में ज्यादा बात नही की, लेकिन ये बात सभी जानते हैं कि अंकिता ने काफी लंबे समय तक दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को डेट किया है. दोनों साल 2016 में अलग हो गए थे, जिसके बाद अंकिता ने विक्की जैन (Vicky Jian) से शादी की और अब शो में दोनों का रिश्ता ठीक नजर नहीं आ रहा है. 

Trending news