BB17 Ankita Lokhande: सुशांत का नाम बार-बार लेने पर अंकिता लोखंडे की मां को भी ऐतराज, ससुरालवालों की दी दुहाई
Advertisement
trendingNow12056238

BB17 Ankita Lokhande: सुशांत का नाम बार-बार लेने पर अंकिता लोखंडे की मां को भी ऐतराज, ससुरालवालों की दी दुहाई

Bigg Boss 17 Ankita Lokhande: 'बिग बॉस 17' में इस वक्त कंटेस्टेंट के साथ उनका परिवार भी नजर आ रहा है. शो में 80 दिन बीत जाने के बाद 'बिग बॉस' ने घरवालों से उन्हें मिलवाया है. जिसके बाद सभी के घरवालों ने उन्हें चेताया है. ऐसे में अंकिता लोखंडे की मां ने बेटी को समझाया कि वह बार बार सुशांत का नाम न लें. आइए बताते हैं क्या हुई है पूरी बात.

अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत बिग बॉस

'बिग बॉस 17' में इस वक्त आपको कंटेस्टेंट्स के अलावा उनके घरवालें भी दिख रहे हैं. मन्नारा की बहन, अरुण की वाइफ, अंकिता-विक्की की मां तो समर्थ-ईशा के पापा आए हैं. ऐसे में घरवालें अपने अपने बच्चों को सीख भी दे रहे हैं. आखिर वह क्या गलती कर रहे हैं और कौन अच्छा खेल रहा है. ऐसे में 'बिग बॉस 17' में अंकिता लोखंडे की मां ने बेटी को सुशांत सिंह राजपूत का नाम लेने पर मना किया है. उन्होंने इस चीज के लिए बेटी को ससुरालवालों की दुहाई दी है.

'बिग बॉस 17' में अंकिता लोखंडे को सपोर्ट करने उनकी मां आई हैं. मालूम हो, एक्टर के पिता का पिछले साल ही निधन हुआ था. ऐसे में अंकिता अपनी मां के बहुत करीब है. शो में अंकिता अक्सर पति से झगड़ा करने तो एक्स बॉयफ्रेंड और इस दुनिया को अलविदा कह चुके सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करती नजर आती हैं. सुशांत का नाम लेने पर तो कई  बार उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा है. यूजर्स का कहना था कि एक्टर के नाम पर वह सिंपैथी हासिल करना चाहती हैं.

अंकिता की मां ने सुशांत का नाम लेने पर टोका
ऐसे में अब हालिया एपिसोड में अंकिता लोखंडे की मां ने भी बेटी को इस बारे में समझाया है. उन्होंने अंकिता को समझाया कि इस तरह सुशांत का बार बार नाम लेना सही नहीं है. आखिर अब वह शादीशुदा है और उनके ससुरालवाले भी शो देख रहे हैं. नेशनल टीवी पर ऐसे देखकर वह क्या सोचेंगे.

 

अंकिता की सास ने ही बहू पर लगाए थे आरोप
अंकिता लोखंडे की सास ने ही हाल में ही बहू को लेकर कहा था कि वह सुंशांत का नाम सिम्पैथी के लिए कर रही हैं. जबकि अंकिता की मां ने इन बातों को साफ साफ झुठलाया था. 'इंडिया टुडे' को दिए इंटरव्यू में अंकिता की मां ने कहा था कि ऐसा कुछ भी नहीं है. अंकिता और सुशांत ने 8 साल साथ गुजारे हैं. वह अब इस दुनिया में नहीं है और उनकी बेटी ने इस दर्द को सहा है. ऐसे में अंकिता के लिए सिम्पैथी जैसी बातें कहना सरासर गलत है.

Trending news