Bigg Boss 16: शिव ठाकरे से लड़ाई के बाद फूट-फूट कर रो पड़ी निमृत अहलूवालिया, शालिन को लेकर किया ये खुलासा
Advertisement
trendingNow11399014

Bigg Boss 16: शिव ठाकरे से लड़ाई के बाद फूट-फूट कर रो पड़ी निमृत अहलूवालिया, शालिन को लेकर किया ये खुलासा

Nimrit And Shiv Fight:  निमृत अहलूवालिया और शिव ठाकरे के बीच लड़ाई हो गई है, जिसके बाद 'छोटी सरदारनी' फूट-फूट कर रोने लगती है. इस दौरान का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Bigg Boss 16: शिव ठाकरे से लड़ाई के बाद फूट-फूट कर रो पड़ी निमृत अहलूवालिया, शालिन को लेकर किया ये खुलासा

Bigg Boss 16 Updates: 'बिग बॉस 16' के अलगे एपिसोड में देखने को मिलेगा कि शो की प्रतियोगी निमृत अहलूवालिया और शिव ठाकरे के बीच लड़ाई हो गई है, जिसके बाद 'छोटी सरदारनी' फूट-फूट कर रोने लगती है. चैनल कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सोमवार को आने वाले एपिसोड का प्रोमो क्लिप शेयर किया.

शिव ने कही ये बात 

क्लिप में, शिव कहते हुए सुना जा सकता है, "स्वीकार करें कि आपने गलती की है." जिसके बाद निमृत रोते हुए अपने कमरे में चली जाती है. कुछ देर बाद साजिद खान को यह कहते हुए सुना जाता है कि निमृत को सभी से माफी मांगनी है, जिसके बाद अभिनेत्री फिल्म निर्माता से कहती है कि उसे चिंता करने की बीमारी है. फिर इसके बाद शिव को यह कहते हुए सुना जाता है, "ओवरएक्टिंग करने से कुछ नहीं होता." जिस पर, निमृत ने शिव को यह कहते हुए फटकार लगाई, "ऐ ओवरएक्टिंग किसको बोला?" 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

शालिन के लेकर किया ये खुलासा

टेलीविजन अभिनेत्री निमृत अहलूवालिया को सुंबुल तौकीर को शालिन भनोट के अहंकार के बारे में बताते हुए देखा गया था क्योंकि शालिन ने 'बिग बॉस 16' शो में सभी प्रतियोगियों की तुलना में अपनी योग्यता के बारे में बात की थी. शालिन के व्यवहार के बारे में बात करते हुए, निमृत ने कहा कि शालीन ने सभी से कहा है, "मैं आप सभी की तुलना में अधिक मूल्यवान हूं." शालिन के इस बयान से घर में कोहराम मच गया.

सुंबुल ने कही ये बात

नाराज निमृत को सुंबुल से कहते हुए सुना गया, "वह मुझसे 15 साल बड़ा है और मुझे जज करने वाला नहीं है, उसकी यात्रा मेरी यात्रा से अलग है. उसने हम सभी के सामने अपनी योग्यता के बारे में बात की और मुझे नहीं लगता कि यह सही था." अभिनेत्री सौंदर्या शर्मा ने निमृत के बयान से सहमति जताई और कहा कि उन्होंने भी ऐसा ही देखा है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news