Bigg Boss 16: क्या बिग बॉस में फिर पक रही है प्यार की खिचड़ी, इस दो कंटेस्टेंट के रोमांस से महका घर!
Advertisement
trendingNow11400008

Bigg Boss 16: क्या बिग बॉस में फिर पक रही है प्यार की खिचड़ी, इस दो कंटेस्टेंट के रोमांस से महका घर!

Bigg Boss 16 New Couple: बिग बॉस के घर में अब तक कई जोड़ियां बन चुकी हैं कुछ घर से बाहर खास रिश्ते में बंध गईं तो कुछ ज्यादा दिन साथ नहीं निभा पाईं. अब लग रहा है कि बिग बॉस 16 में भी प्यार की खिचड़ी फिर से पकने लगी है. 

फोटो - सोशल मीडिया

Bigg Boss 16 Latest Updates: बिग बॉस के घर ने कई दिनों को मिलाया है. यहां आने के बाद कई जोड़ियां बनीं जैसे तेजस्वी और करण. कुछ चलीं जैसे एजाज और पवित्रा तो कुछ टूट गईं जैसे गौहर और कुशाल. कुछ ने तो ब्याह भी इस शो में रचाया और आज साथ रहकर खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं जैसे मोनालिसा और विक्रांत. अब बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में प्यार की खुशबू फिर से आ रही है, फिर से फिजा में गुलाबी रंग घुलने लगा है, फिर से मोहब्बत की खिचड़ी पकने की शुरुआत हो चुकी है और ये सब हो रहा है सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) और गौतम विज (Gautam Vij) के साथ. 

दोनों के बीच हुआ कंपैटेबिलिटी टेस्ट
कम से कम ताजा एपिसोड में दोनों के बीच जो कुछ भी नजर आया उसे देखकर तो ये कहा ही जा सकता है कि इनके बीच आगे चलकर रोमांटिक एंगल बन जाए तो हैरानी नहीं होगी. दरअसल, हाल ही के एपिसोड में सुम्बुल तौकीर दोनों के बीच कंपैटेबिलिटी टेस्ट करती दिखीं. कुछ सवाल सुम्बुल ने पूछे और हैरानी की बात ये थी कि दोनों इन सवालों के जवाब एक जैसे ही दे रहे थे और ये सब देखने के बाद सुम्बुल और अब्दु दोनों ही हैरान रह गए. वहीं इसी दौरान गौतम सुम्बुल से पूछते हैं कि क्या वो उनका कंपैटेबिलिटी टेस्ट ले रही हैं इस पर सुम्बुल कहती हैं कि वो ये बात कह रहे हैं जबकि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं कहा है. इस पर अब्दु उन्हें छेड़ने लगते हैं. सौंदर्या व गौतम ब्लश करने लगते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सुम्बुल के बाद टीना से बढ़ रहीं शालीन की नजदीकियां
हालांकि सौंदर्या और गौतम से पहले घर में सुम्बुल और शालीन की नजदीकियों की खबरें आ रही थीं लेकिन शो में एक्ट्रेस के पिता ने पहुंचकर पूरा गेम ही बदल दिया. वहीं इसके बाद अब शालीन और टीना का नाम खूब जोड़ा जा रहा है. शो में हर बार टीना को शालीन का नाम लेकर छेड़ा जाता है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news