Actress Fall in Love: 'बिग बॉस' में शादी कर इस एक्ट्रेस ने खुलेआम मनाई थी सुहागरात, बाहर निकलते ही दिया तलाक; अब हुआ इससे प्यार
Advertisement

Actress Fall in Love: 'बिग बॉस' में शादी कर इस एक्ट्रेस ने खुलेआम मनाई थी सुहागरात, बाहर निकलते ही दिया तलाक; अब हुआ इससे प्यार

Bidaai एक्ट्रेस सारा खान को लेकर बड़ी खबर है. खबरों की मानें तो एक्ट्रेस को फिर से प्यार हो गया है और वो करीबन एक साल से इस शख्स को डेट कर रही हैं.

सारा खान और अली मर्चेंट

Actress Fall In Love Again: 'बिदाई' (Bidaai) सीरियल में साधना (Sadhana) का रोल निभाने वाली सारा खान (Sara Khan) एक बार फिर से चर्चा में हैं. सारा अपनी प्रोफेशनल जिंदगी की बजाय अपनी निजी जिंदगी को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि सारा को फिर से प्यार हो गया है. ये कोई एक्टर नहीं बल्कि पायलेट है जिसका नाम शांतनु राजे (Shantanu Raje) हैं. हालांकि इस बात का खुलासा सारा खान ने अभी तक खुद नहीं किया और वो अपने प्यार को फिलहाल दुनिया की नजर से छिपा कर रखना चाहती हैं. 

शांतनु को कर रहीं डेट

ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक 'बिदाई' एक्ट्रेस को फिर से प्यार हो गया है. एक्ट्रेस (Sara Khan) इन दिनों पायलेट शांतनु राजे को डेट कर रही हैं. खबरों की मानें तो सारा और शांतनु की मुलाकात सोशल मीडिया पर ही हुई थी. खबर तो ये भी है सारा शांतनु को करीब एक साल से डेट कर रही हैं. ऐसे में हो सकता है कि एक्ट्रेस जल्द ही अपने फैंस के साथ शांतनु और अपने रिश्ते को रिवील कर दें. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Khan (@ssarakhan)

 

इस म्यूजिक वीडियो में आए नजर

सारा खान और शांतनु एक म्यूजिक वीडियो में भी साथ नजर आ चुके हैं. इस म्यूजिक वीडियो के बोल हैं- 'बारिश बन के आना.' इस गाने को मोहित चौहान ने गाया है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Khan (@ssarakhan)

 

अली मर्चेंट से हो चुका है तलाक

सारा खान 'बिग बॉस सीजन 4' (Bigg Boss 4) में नजर आ चुकी हैं. इस शो के को-कंटेस्टेंट अली मर्चेंट (Ali Merchant) के साथ उन्हें शो में प्यार हुआ और टीवी पर ही दोनों ने शादी करके सुहागरात भी मनाई. हालांकि शो के बाद दोनों के बीच मनमुटाव की लगातार खबरें आईं और एक साल के अंदर ही दोनों तलाक लेकर एक दूसरे से अलग हो गए. सारा ने उस वक्त कहा था कि अली मर्चेंट का किसी से अफेयर था.  

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news