Actress in Monokini: मोनोकिनी पहनकर बॉडी फ्लॉन्ट कर रही थीं हसीना, अचानक हुआ ऐसा हादसा कि...
Advertisement

Actress in Monokini: मोनोकिनी पहनकर बॉडी फ्लॉन्ट कर रही थीं हसीना, अचानक हुआ ऐसा हादसा कि...

Ridhima Pandit पूल में ऐसे हादसे का शिकार हो गईं कि वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया. इस वीडियो में एक्ट्रेस मोनोकिनी पहनकर अपनी बॉडी फ्लॉन्ट कर रही थीं.

रिद्धिमा पंडित

Ridhima Pandit Video: मशहूर टीवी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) ने नए साल का जश्न गोवा में मनाया. जहां से एक्ट्र्रेस ने सोशल मीडिया पर कई फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में रिद्धिमा की फोटोज देखकर आप ये जरूर कह सकते हैं कि एक्ट्रेस ने नए साल का जश्न धमाकेदार स्टार में मनाया. वहीं अब रिद्धिमा ने पूल के अंदर मोनोकिनी पहनकर ऐसा वीडियो शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रिद्धिमा के साथ पूल के अंदर अचानक ऐसा हादसा हो जाता है कि वीडियो बार-बार लोग देख रहे हैं. वहीं ये वीडियो तेजी से लोगों का ध्यान खींच रहा है. 

मोनोकिनी में आईं नजर
इस वीडियो में रिद्धिमा (Ridhima Pandit) ब्लैक कलर की मोनोकिनी पहनी हुई हैं. इस मोनोकिनी को पहनकर रिद्धिमा पूल में मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर के गॉगल्स लगाए हुए हैं. 

 

 

अचानक हुआ हादसा
रिद्धिमा (Ridhima Pandit) ने पूल के अंदर की कुछ फोटोज भी शेयर की हैं जो लोगों का ध्यान खींच रही है. इसके साथ ही एक वीडियो शेयर किया है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में रिद्धिमा पंडित पानी में तैरने वाले ट्यूब जो कि डक शेप का है उस पर बैठने की कोशिश करती हैं. रिद्धिमा जैसे-तैसे उस पर हल्का सा बैठती हैं लेकिन ट्यूब डिसबैलेंस हो जाता है और एक्ट्रेस पानी में गिर जाती है और घबरा जाती हैं. 

 

 

नए साल पर शेयर किया था ये पोस्ट
इससे पहले रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) ने नए साल पर एक पोस्ट शेयर किया था. इसमें रिद्धिमा झूले पर बैठी हुई नजर आईं. इस फोटो को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'मैं अपनी ब्लेसिंग्स काउंट कर रही हूं और आपको और ज्यादा भेज रही हूं....आप सभी को नए साल की ढेर सारी बधाई.' आपको बता दें, रिद्धिमा पंडित टीवी सीरियल 'बहू हमारी रजनीकांत' से पहचान में आई थीं. इस सीरियल में रिद्धिमा ने रोबोट बहू का रोल निभाया था.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news