Ayushmann Khurrana का 'रामायण' कनेक्शन, ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन दोनों सासों ने निभाए किरदार
Advertisement

Ayushmann Khurrana का 'रामायण' कनेक्शन, ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन दोनों सासों ने निभाए किरदार

एक ऐसी ही जानकारी आज हम आपको देने जा रहे हैं जो इससे पहले शायद ही किसी ने आप को दी हो.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: धारावाहिक 'रामायण' (Ramayan) का दोबारा प्रसारण से सभी कलाकार एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं. 'रामायण' में छोटे से छोटा रोल निभाने वाले कलाकार भी सुर्खियां बटोर रहे हैं. राम बने अरुण गोविल, सीता बनीं दीपिका चिखलिया या रावण की पत्नी बनी मंदोदरी इन सभी किरेदारों की खूब चर्चा हुई. सीरियल को लेकर अभी भी वैसा ही क्रेज है. इसी का नतीजा है कि कई किरदारों के बारे में आज बिल्कुल नई जानकारियां सामने आ रही हैं. एक ऐसी ही जानकारी आज हम आपको देने जा रहे हैं जो इससे पहले शायद ही किसी ने आप को दी हो.

क्या आप को जानते हैं, सुपरस्टार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की ऑन स्क्रीन सास और ऑफ स्क्रीन सास दोनों ने ही रामायण में अहम भूमिका निभाई थीं. शायद ही किसी ने पहले ये चर्चा की होगी कि आयुष्मान खुराना की सास रामानंद सागर के रामायण में एक प्रमुख अभिनेत्री थीं. उनके हिस्से काफी लंबे सीन्स आए थे. असल में सीता हरण के बाद अशोक वाटिका में अगर मां सीता के जीने का आसरा कोई बना रहा तो वो राक्षसी त्रिजटा थी. उसने सीता को अपनी बेटी का दर्जा दिया था. ये जो त्रिजटा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस हैं उनका नाम अनीता कश्यप है और ये अनीता कश्यप (Anita Kashyap) कोई और नहीं आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) की मां हैं.

वहीं दूसरी ओर 'रामायण' में सीता बनी दीपिका चिखलिया (Dipika chikhlia) को हाल ही में फिल्म 'बाला' (Bala) में नजर आई थी जिसमें उन्होंने यामी गौतम (Yami Gautam) की मां का किरदार निभाया था. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) लीड में थे और उनके साथ यामी गौतम (Yami Gautam) थी. इस लिहाज से रामायण में सीता का रोल निभाने वाली दीपिका आयुष्मान खुराना की ऑन स्क्रीन सास के रुप में हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news