पीले लहंगा चोली में कयामत लगी अवनीत कौर, चेहरा का नूर देख नहीं हटेगी नजर
Advertisement

पीले लहंगा चोली में कयामत लगी अवनीत कौर, चेहरा का नूर देख नहीं हटेगी नजर

Avneet Kaur ने सोशल मीडिया पर पीले रंग का लहंगा पहनकर ऐसी फोटोज शेयर की है जो लोगों को दिलों की धड़कन बढ़ा रही है. इन तस्वीरों में अवनीत बला की खूबसूरत लग रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं जो लोगों के दिलों पर कहर बरपा रहे हैं. 

 

अवनीत कौर दिवाली लुक

Avneet Kaur Photos: महज 22 साल की उम्र में अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने सोशल मीडिया पर ऐसा कहर ढाया हुआ है कि हर कोई उनका दीवाना है. एक्ट्र्रेस वैसे तो ज्यादातर रिवीलिंग कपड़ों में नजर आती हैं. लेकिन इस दीवाली अवनीत ने कैमरे के सामने पीले रंग का लहंगा चोली पहनकर अपने हुस्न का ऐसा जलवा बिखेरा की फोटोज देखते ही देखते मिनटों में वायरल हो गईं.

पीला लहंगा चोली
अवनीत ने इंस्टाग्राम पर जो फोटोज शेयर की है उसमें वो पीले रंग का लहंगा चोली पहने हुई हैं. इस लहंगा चोली को पहनकर अवनीत हवा में अपना दुपट्टा लहराते हुए दिखाई दीं. दुपट्टे को लहराते हुए अवनीत कैमरे के सामने बेहद खूबसूरत और मासूम लग रही हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur (@avneetkaur_13)

 

बेहद खूबसूरत लगी अवनीत
इन फोटोज में अवनीत ने अपना दुपट्टा लहराते हुए ऐसी-ऐसी फोटोज क्लिक करवाई हैं कि उनके लुक को देखकर फैंस के दिलों की धड़कनें और भी ज्यादा तेज हो गईं. एक्ट्रेस कभी मुस्कुराते हुए दुपट्टे को पीछे करके पोज दे रही हैं तो कभी शर्माते हुए नजर आईं. अपने लुक को पूरा करने के लिए अवनीत ने चेहरे पर सटल मेकअप और बालों को ओपन किया हुआ है. इसके साथ ही मुस्कुराता हुआ चेहरा उनके लुक में चार चांद लगा रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur (@avneetkaur_13)

 

लिखा ये कैप्शन
इन तस्वीरों को अवनीत ने शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- 'लव और लाइट'. ये तस्वीरें अवनीत ने जैसे ही शेयर की तो वो देखते ही देखते छा गई. हर कोई एक्ट्रेस के इस लुक पर मर मिटा. आपको बता दें, अवनीत का नाम टेलीविजन की बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है. अवनीत आए दिन एक के बाद एक फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. जिसे देखकर फैंस बेताब हो जाते हैं. अवनीत को पहचान 'अलादीन' सीरियल में जैस्मिन का रोल निभाकर मिली थी. इस सीरियल ने एक्ट्रेस को पॉपुलैरिटी दिला दी थी. 

 

Trending news