अब ठीक हैं अर्जुन बिजलानी, अस्पताल से मिली छुट्टी; पेट दर्द की वजह से हुए थे भर्ती
Advertisement
trendingNow12152361

अब ठीक हैं अर्जुन बिजलानी, अस्पताल से मिली छुट्टी; पेट दर्द की वजह से हुए थे भर्ती

Arjun Bijlani: टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी को अस्पताल ले छुट्टी दे दी गई है. बीते दिनों एक्टर को पेट में दर्द होने का कारण अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जिसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई थीं. वहीं, अब एक्टर को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है, जिसकी खुशी फैंस में भी देखी जा सकती है. 

अब ठीक हैं अर्जुन बिजलानी, अस्पताल से मिली छुट्टी; पेट दर्द की वजह से हुए थे भर्ती

Arjun Bijlani Discharged From Hospital: 'प्यार का पहला नाम: राधा मोहन' और 'प्यार का पहला अध्याय: शिव शक्ति' टीवी शो एक्टर अर्जुन बिजलानी को बीते दिनों पेट में दर्द होने की वजह से मुंबई के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. इस खबर के सामने आने के बाद एक्टर के फैंस भी उनकी हेल्थ के लिए काफी चिंतित हो गए थे. वहीं, सोमवार को एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ फोटो शेयर करते हुए अपने फैंस तक अपनी हेल्थ अपडेट पहुंचाते हुए जानकारी दी थी कि वे अब ठीक है. 

उन्होंने जानकारी देते हुए बताया था कि उनकी सर्जरी अच्छी तरह से हो गई है और वो अब रिकवर कर रहे हैं. पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं और जल्द ही अपने पैरों पर खड़े होकर काम करने लगेंगे. इस पोस्ट के साथ एक्टर ने डॉक्टर्स से लेकर अपने परिवार और फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए कहा, सभी की शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद. इसी बीचे एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ और तस्वीरें शेयर करते हुए अपने फैंस को ये जानकारी दी कि वो अब घर आ चुके हैं. 

अर्जुन बिजलानी को अस्पताल से मिली छुट्टी

जी हां, टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर अर्जुन बिजलानी को को अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है. एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की है उनमें वो अपने घर की छत पर बैठे ढलते सूरज के खूबसूरत नजारे का मजा लेते नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, 'अभी घर आ गया हूं!! अब धीरे-धीरे ठीक हो रहा हूं!! #blessed'. वहीं, इस खबर से उनके फैंस भी काफी खुश और एक्साइटेड नजर आ रहे हैं और कमेंट बॉक्स में अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. 

देशभक्ति से भरपूर 'योद्धा' का नया गाना 'तिरंगा' आउट, सिद्धार्थ मल्होत्रा को वर्दी में देख फैंस हुए एक्साइटेड

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Bijlani (@arjunbijlani)

फैंस कर रहे जल्द ठीक होने की कामना

एक यूजर ने लिखा, 'सर आपका घर कितना अच्छा है काश हम आपसे मिलने के लिए आपके घर पर आते और आपका घर देखते हैं'. एक और फैन लिखता है, 'आपको घर वापस देखकर खुशी हुई. मुझे आशा है कि अब आप बेहतर महसूस कर रहे हैं. आपके जल्दी अच्छे होने की प्रार्थना करता हूं!'. वहीं, एक्ट्रेस अहाना एस कुमरा कमेंट में लिखती हैं, 'जल्द स्वस्थ हो जाओ! बिजली की रफ़्तार से!'. एक्टर के पोस्ट पर इस तरह के कई कमेंट देखने को मिलेंगे.  

Trending news