Anupamaa Spoiler Alert: पाखी फिर भूली तमीज और लहजा, सास-बहू की होगी अब सीधी टक्कर; क्या यहीं से आएगा नया ट्विस्ट?
trendingNow11983984

Anupamaa Spoiler Alert: पाखी फिर भूली तमीज और लहजा, सास-बहू की होगी अब सीधी टक्कर; क्या यहीं से आएगा नया ट्विस्ट?

Anupamaa Serial: अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में जमकर पाखी का तमाशा देखने को मिलने वाला है. पाखी एक बार फिर अपनी तमीज और लहजा भूलते हुए अनुपमा और अनुज के सामने चिल्लाती नजर आएगी.

अनुपमा सीरियल

Anupamaa 29th November 2023 Episode: अनुपमा सीरियल के मेकर्स अब कहानी को नया मोड़ देने की पूरी तैयारी कर चुके हैं. जहां एक तरफ अनुपमा हर दिन फैमिली ड्रामा से जूझ रही है, वहीं दूसरी तरफ उसके सामने एक बार फिर अमेरिका जाने का सपना आकर खड़ा हो गया है. अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में पाखी का नया ड्रामा देखने को मिलने वाला है. पाखी हदों को पार करके एक बार फिर डिंपी पर घिनौने आरोप लगाएगी. 

पाखी जोडे़गी तपिश और डिंपी का नाम

अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि पाखी और अधिक बिना फिल्म देखे वापस लौट आते हैं. जैसे ही पाखी कपाड़िया मेंशन में कदम रखती है वैसे ही चिल्लाने लगती है. पाखी,डिंपल पर घिनौने आरोप लगाते हुए कहती है कि डिंपी और तपिश का अफेयर चल रहा है. पाखी यहां रुकेगी नहीं और लगातार चीखती रहेगी. जिसके बाद बा-बापूजी, मालती देवी और बरखा भी आ जाएंगे. पाखी तमीज और लहजा भूलते हुए कहेगी कि मम्मी की लाडली डिंपी का तपिश के साथ अफेयर चल रहा है. पाखी की बातें सुनकर बा का दिल बैठ जाएगा और वह उदास हो जाएंगी.

मालती देवी ने मारा ताना

अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि पाखी का ड्रामा देख अनुज को गुस्सा आ जाएगा. और वह पाखी की क्लास लगाएगा. वहीं मालती देवी भी ताना मारने से बाज नहीं आएगी. मालती देवी कहेगी कि तपिश को परखो और अगर सही लगे तो दोनों की शादी करवा दो. मालती देवी की इस बात को सुनने के बाद लीला शाह की तबीयत बिगड़ जाएगी और वह रोने जैसी हो जाएंगी. 

मालती देवी और अनुपमा की होगी सीधी टक्कर

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अब मालती देवी सीधी टक्कर अनुपमा से लेती दिखेंगी. जहां अनुपमा, मालती देवी से कहेगी कि किसी को आपके यहां रहने से दिक्कत नहीं है लेकिन आपकी राजनीति से है. इसके जवाब में मालती देवी कहेगी जो उन्हें करना है वह करेंगी. फिर मालती देवी अनुपमा को चैलेंज देते हुए कहेंगी कि वह देखती हैं कि उन्हें कौन यहां (कपाड़िया मेंशन) से निकालता है.

Trending news