Anupamaa को तगड़ा झटका, अहम किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस ने छोड़ा शो
Advertisement

Anupamaa को तगड़ा झटका, अहम किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस ने छोड़ा शो

Anupamaa सीरियल में एक और किरदार का अंत हो गया. इस एक्ट्रेस ने सीरियल को छोड़ दिया है और आगे बढ़ गई हैं. इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया. ये एक्ट्रेस इस शो में अनुपमा के काफी करीबी थी और अहम किरदार में थीं. जानिए ये कौन हैं.

इस एक्ट्रेस ने छोड़ा अनुपमा

Anupamaa: 'अनुपमा' (Anupamaa) में सीरियल में लगातार ट्विस्ट और टर्न्स आ रहे हैं. बावजूद इसके, ये शो टीआरपी के मामले में ऊपर नीचे हो रहा है. लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि पारस कलनावत के बाद एक और एक्ट्रेस ने इस शो को अलविदा कह दिया है. ये एक्ट्रेस इस शो में अहम किरदार निभा रही थीं. इस शो को छोड़ने की पीछे की वजह क्या है इसका भी खुलासा हो गया है. जानिए ये एक्ट्रेस कौन हैं जिन्होंने इस शो से किनारा कर लिया.

इस एक्ट्रेस ने छोड़ा शो
अनुपमा सीरियल को छोड़ने वाली एक्ट्रेस कोई और नहीं अनुपमा की प्यारी किंजल बहू है. इस शो में किंजल का रोल निधि शाह (Nidhi Shah) निभा रही थीं.लेकिन हाल ही में इन्होंने इस शो को छोड़ने की खबरों को कंफर्म किया. पिंकविला की रिपोर्ट्स की मानें तो किंजल ने शो को छोड़ने की खबर पर मुहर लगाई. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nidhi Shah (@nidz_20)

 

 

ये है शो छोड़ने की वजह
निधि शाह ने कहा- 'मुझे लगता है कि ये एकदम सही वक्त है कि मैं इस शो को छोड़ दूं. इस शो में अब करने के लिए ज्यादा नहीं बचा है. मुझे ऐसा लगता है किसी किरदार को फालतू में खींचने से बेहतर है कि आप उसे अच्छे मोड़ पर छोड़ दें. किंजल का इस शो में अच्छा ग्राफ रहा है. मैंने शो में कुछ अच्छे ग्राफ और शानदार मोड़ देखे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nidhi Shah (@nidz_20)

 

इमोशनल और खुश
एक्ट्रेस ने कहा- 'जब मुझे मेरे किरदार के खत्म होने के बारे में पता चला तो मैं काफी इमोशनल और खुश थी. ये किरदार मैंने शिद्दत से निभाया था. इसे निभाते हुए करीबन साढ़े तीन साल हो गए. मैं और मेरे परिवार वाले इस किरदार के काफी करीब थे. मैं आगे बढ़ चुकी हूं. निधि से जब उनके अगले शो के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने कहा कि वो ऑडिशंस का फेज शुरू करेंगी और जल्द ही फैंस को नए प्रोजेक्ट के बारे में बताएंगी.'

Trending news