Anupamaa में काव्या की गोद भराई की तैयारी में लगी अनुपमा, बा को देगी सोने के कंगन
Advertisement
trendingNow11940614

Anupamaa में काव्या की गोद भराई की तैयारी में लगी अनुपमा, बा को देगी सोने के कंगन

Anupamaa Latest Episode Updates: आगे एपिसोड मे दिखाया जाएगा कि बा अनुपमा से कहेगी कि काव्या को गोद भराई में देने के लिए सिर्फ सोने के कंगन ही गए हैं लेकिन उनके पास तो कोई गहने सोने के नहीं हैं बल्कि उनपर केवल सोने का पानी चढ़ा है. 

Anupamaa में काव्या की गोद भराई की तैयारी में लगी अनुपमा, बा को देगी सोने के कंगन

Anupamaa Latest Episode Written Update: टीवी के पॉपुलर शो अनुपमा (Anupamaa) के हर एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलते हैं. आज हम आपको बताते हैं कि गुरुवार के एपिसोड (Anupama Written Update 2 November 2023) में क्या-क्या देखने को मिलेगा? शो की शुरुआत में दिखाया जाएगा कि काव्या की गोदभराई की तैयारियां ज़ोरों पर है. अनुपमा और काव्या इस मौके पर एक-दूसरे से अपनी खुशी जाहिर करते हुए दिखेंगी और काव्या कहेगी-मैंने कभी नहीं सोचा था कि हम इस आंगन में कभी गोद भराई होने की बात करेंगे. काव्या ये भी कहेगी कि बच्चे के जन्म के बाद सबकुछ ठीक हो जाएगा, वनराज भी कहता है-मैंने हार नहीं मानी, बेबी तुम भी परेशान नहीं होना. 

अनुपमा देगी बा को सोने के कंगन 
आगे एपिसोड मे दिखाया जाएगा कि बा अनुपमा से कहेगी कि काव्या को गोद भराई में देने के लिए सिर्फ सोने के कंगन ही गए हैं लेकिन उनके पास तो कोई गहने सोने के नहीं हैं बल्कि उनपर केवल सोने का पानी चढ़ा है. अनुपमा ये सुनकर मां को दिलासा देते हुए कहेगी कि वो परेशान न हों और अपने सोने के कंगन उतारकर उन्हें दे देगी. बा इसे लेने से इंकार करेगी लेकिन अनुपमा बाद में उन्हें मना लेगी। 

पाखी और डिंपी में होगा झगड़ा
शो में ये भी दिखाया जाएगा कि काव्या की गोद भराई में डिंपी भी बिजी रहेगी. अधिक उससे कहेगा कि तैयारी वो कर देगा, वो आराम करे। पाखी इससे गुस्सा हो जाएगी और वो डिंपी से झगड़ने लगेगी। अनुपमा ये देखकर  दोनों की क्लास लगा देगी और कहेगी-आज कोई ड्रामा नहीं करना, ये मेरी चेतावनी है। तुम दोनों ऐसा कुछ नहीं करोगी और तुम्हें मेरी बात सुननी ही पड़ेगी। शो के आखिर में दिखेगा कि अनुज, अनुपमा से रोमांस करने की कोशिश करेगा लेकिन अनुपमा उसे चुनौती देते हुए कहेगी कि अगर उसमें दम है तो वो सबके सामने उसे प्यार करके दिखाये। अनुज इस चुनौती को स्वीकार कर लेगा। 

Trending news