तोषू के जेल जाते ही फैंस को मिली तसल्ली, बोले- अब गुनाहों का बोझ नहीं उठाएगी Anupama
Advertisement

तोषू के जेल जाते ही फैंस को मिली तसल्ली, बोले- अब गुनाहों का बोझ नहीं उठाएगी Anupama

Anupama New Promo: टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप पुलिस चोरी के आरोप में अनुपमा को पकड़ कर ले जाती है, लेकिन बाद में पता चलता है कि असल में चोरी उसके बेटे तोषू ने की है, जिसका नया प्रोमो रूपाली गांगुली ने शेयर किया है, जिसपर पब्लिक का ऐसा रिएक्शन आ रहा है. 

 

तोषू के जेल जाते ही फैंस को मिली तसल्ली, बोले- अब गुनाहों का बोझ नहीं उठाएगी Anupama

Anupama New Promo: टीवी का सबसे फेमस सीरियल 'अनुपमा' का नया प्रोमो जारी किया गया है, जिसको देखने के बाद शो के फैंस भी अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं. शो के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि पारितोष यानी तोशू चोरी के आरोप में जेल चला जाएगा. जारी किए हए नए प्रोमो में दिखाया गया है कि तोषू चोरी करेगा, जिसका आरोप वो अपनी मां अनुपमा पर डाल देता है. 

इसके बाद पता चलता है कि चोरी ताषू ने ही की है, जिसके बाद पुलिस उनको पकड़ कर हवावात में डाल देती है. वहीं, शो का नया प्रोमो रुपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसके साथ वो लिखती हैं, 'तोषू के गुनाहों का बोझ नहीं उठाएगी अनुपमा, लेकिन क्या होगा जब एक मां बेटे को सिखाएगी जिम्मेदारियों का सबक'. इस प्रोमो वीडियो पर पब्लिक का रिएक्शन भी देखने को मिल रहा है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'अब उसे असल जिंदगी के सबक सिखाने का समय आ चुका है'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

कौन है Miss World 2024 के लिए खड़ी होने वाली Sini Shetty? 2022 में 31 सुंदरियों को पीछे थोड़ बनी थीं Miss India

नया प्रोमो पर आ रहे पब्लिक का रिएक्शन

एक यूजर ने लिखा, 'अनुपमा अब कोई महानता मत दिखाना प्लीज'. एक और यूजर लिखता है, 'वो जिंदगी भर तोषू को प्रोटेक्ट नहीं करती रह सकती. अब उसको अपने किए का अंजाम खुद भुगतना होगा। अच्छा किया अनु'. एक और शो लवर लिखता है, 'अच्छा किया अनुपमा. अनुज और छोटी के लिए भी इसी तरह के सख्त कदम उठाते हुए देखने का इंतजार रहेगा'. बता दें, सीरियल में अनुपमा का बदला हुआ अवतार सामने आने लगा है, लेकिन वो अपनी बेटी और एक्स हसबैंड को लेकर अभी भी इमोशनल हो जाती है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

नए सीजन में नजर आएगी बिलकुल नई अनुपमा

'अनुपमा' में लीप के बाद वो अमेरिका चली गई थी और उसका पति अनुज कपाड़िया और बेटा तोषू भी यही पर है. अब शो में कई नए मोड देखने को मिलेंगे, जिनमें वनराज शाह भी अमेरिका आने वाला है. देखना होगा कि कहानी आगे किस तरह मोड़ लेती है. मेकर्स ने लीप से पहले साफ किया था कि अब दर्शक एक सशक्त और मजबूत अनुपमा को इस नए सीजन में देखेंगे जिसका फैंस को काफी वक्त से इंतजार था.

Trending news