Bigg Boss 17: 200 कपड़े लेकर घर में एंटर हुईं अंकिता लोखंडे, इस सीजन की है सबसे महंगी कंटेस्टेंट
Advertisement

Bigg Boss 17: 200 कपड़े लेकर घर में एंटर हुईं अंकिता लोखंडे, इस सीजन की है सबसे महंगी कंटेस्टेंट

Bigg Boss 17 में अंकिता लोखंडे की एंट्री हो गई है.अंकिता घर में एक या दो नहीं बल्कि 200 कपड़े लेकर आई हैं. इसके साथ ही क्या आप जानते हैं कि अंकिता इस शो की सबसे तगड़ी फीस लेकर आई हैं. 

 

Bigg Boss 17: 200 कपड़े लेकर घर में एंटर हुईं अंकिता लोखंडे, इस सीजन की है सबसे महंगी कंटेस्टेंट

Bigg Boss 17 Highest Paid Contestant: 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) में इस बार टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने एंट्री ले ली है. इस शो में अंकिता पति विक्की जैन के साथ घरवालों के साथ खेल खेलती नजर आएंगी. इस शो में विक्की और अंकिता ने धमाकेदार डांस करते शो में एंट्री मारी है. लेकिन क्या आपको पता है अंकिता शो में सबसे तगड़ी फीस लेने वाली कंटेस्टेंट है. इसके साथ ये इतने ज्यादा कपड़े लेकर घर में जा रही हैं जिसे जानकर आप शॉक्ड हो जाएंगे.

200 कपड़े लेकर आईं घर में
अंकिता ना केवल बेहतरीन एक्ट्रेस हैं बल्कि ड्रेसिंग सेंस की वजह से भी काफी पॉपुलर हैं. इसके साथ ही शो में अंकिता 200 कपड़े लेकर आई हैं. इस बात का जिक्र शो के होस्ट सलमान खान ने भी किया. अंकिता ने सलमान खान से कहा कि वो हर ओकेजन और गेम को ध्यान में रखकर कपड़े लेकर आई हैं. शो के दौरान अंकिता ने कहा कि वो सुबह के 10 बजे से 2 बजे तक सुंदर बनकर रहेंगी और उसके बाद नाइट सूट में रहेंगी ताकि कोई भी टास्क अच्छे से परफॉर्म कर सके.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

ले रही तगड़ी फीस
खबरों की मानें तो अंकिता लोखंडे शो में एंटर करने वाली सबसे महंगी कंटेस्टेंट हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक हफ्ते के 12 लाख रुपये चार्ज कर रही हैं. 

 

 

सुशांत सिंह राजपूत की हैं एक्स गर्लफ्रेंड
अंकिता लोखंडे को पॉपुलैरिटी 'पवित्र रिश्ता' (Pavitra Rishta) से मिली थी. इस शो में अंकिता के अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत थे. इन दोनों ने एक दूसरे को लंबे वक्त तक डेट किया लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए. फिलहाल सुशांत इस दुनिया में नहीं है और उनकी रहस्यमयी मौत के बाद अंकिता सुशांत के सपोर्ट में आई थीं.

 

Trending news