'कल्कि 2898 एडी' से सामने आया अमिताभ बच्चन का नया दमदार लुक, जल्द आएगा बड़ा अपडेट; फैंस की भी बढ़ी एक्साइटमेंट
Advertisement
trendingNow12214074

'कल्कि 2898 एडी' से सामने आया अमिताभ बच्चन का नया दमदार लुक, जल्द आएगा बड़ा अपडेट; फैंस की भी बढ़ी एक्साइटमेंट

Kalki 2898 AD: काफी समय से अमिताभ बच्चन अपनी मच अवेटेड प्रभास स्टारर 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी बीच फिल्म मेकर्स ने फिल्म से अमिताभ का एक और दमदार लुक वाला पोस्टर जारी किया है, जिसको देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट दोगुना हो गई है. 

'कल्कि 2898 एडी' से सामने आया अमिताभ बच्चन का नया दमदार लुक, पहचानना हुआ मुश्किला

Amitabh Bachchan New Look Poster Out: जब से फिल्म निर्माता नाग अश्विन की अपनी अपकमिंग मच अवेटेड साइंस-फिक्शन फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' की घोषणा की गई है, तब से ही फैंस इसकी रिलीज का वेट कर रहे हैं. हालांकि, फिल्म को लेकर बीच-बीच में पोस्टर और अपडेट आते रहते हैं, लेकिन फैंस फिल्म को सिनेमाघरों में देखने के लिए बेताब होते नजर आ रहे हैं. फिल्म में कई कलाकार नजर आने वाले हैं, जिसके लुक भी समय-समय पर जारी किए गए हैं और जारी किए जा रहे हैं. 

फिल्म में साउथ सुपरस्टार प्रभास के अलावा अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं. फैंस इस फिल्म से बहुत उम्मीदें लगाए बैठे हैं, जिसके लिए फिल्म निर्माता-निर्देशक भी पूरी मेहनत करते नजर आ रहे हैं. वहीं, फैंस फिल्म के बारे में हर अपडेट का इंतजार कर रहे हैं. फैंस के इसी उत्साह के बीच फिल्म से एक और एक नए पोस्टर जारी किए गया है, जो अमिताभ बच्चन का है, जो देखने में एक दम शानदार लग रहा है.

जारी हुआ बिग बी का नया पोस्टर

इसके साथ ही फिल्म निर्माता रविवार, 21 अप्रैल को एक बड़ी घोषणा की योजना भी बना रहे हैं. दरअसल, फिल्म मेकर्स की ओर से एक्स हैंडल पर एक दमदार पोस्टर जारी किया गया है, जिसके साथ उन्होंने ये भी जानकारी दी है कि अमिताभ बच्चन के पूरे लुक को कल रिवील कर दिया जाएगा. वहीं, जारी किए गए नए पोस्टर में अमिताभ को सफेद पोशाक पहने, एक मंदिर के अंदर बैठे, देखा जा सकता है और उनके आस-पास रहस्यमय ढंग से प्रकाश की चमकदार किरण को देखा जा सकता है. 

जीनत अमान के लिव-इन रिलेशनशिप पोस्ट पर आया सोनी राजदान का रिएक्शन, मुकेश खन्ना की राय का उड़ाया मजाक

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

रविवार को आएगा पूरा लुक

साथ ही जल्द ही एक बड़ी घोषणा की उम्मीद जताते हुए, पोस्टर पर लिखा गया है, 'ये जानने का समय आ गया है कि ये कौन हैं'. वहीं, इस पोस्ट के वायरल होते ही फैंस के अंदर बिग बी के किरदार के बारे में जानने के लिए उत्साह और बढ़ गया है. बता दें, प्रभास, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण की ये फिल्म इस साल की सबसे बड़ी फिल्म होने वाली है. इस फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. ये फिल्म नाग अश्विन द्वारा निर्देशित और वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित है. 

Trending news