Tridha choudhury Video: साड़ी छोड़ ओपन शर्ट पहन खूब नाचीं आश्रम की ‘बबीता’, देखकर लोग जपने लगे त्रिधा के नाम की माला
Advertisement

Tridha choudhury Video: साड़ी छोड़ ओपन शर्ट पहन खूब नाचीं आश्रम की ‘बबीता’, देखकर लोग जपने लगे त्रिधा के नाम की माला

Tridha Choudhury Dance Video: आश्रम वेब सीरीज की सीधी-सादी त्रिधा चौधरी ने लेटेस्ट वीडियो शेयर कर अपने शानदार डांस की झलक दिखाई है. निकम्मा गाने पर डांस कर रहीं त्रिधा को देखकर हर कोई उन्हीं के नाम की माला जपता नजर आ रहा है. 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Tridha Choudhury Dance: टीवी पर महज एक दो सीरियल में नजर आईं त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. आश्रम वेब सीरीज से त्रिधा चौधरी ने जो सुर्खियां बटोरी उससे आज वो हर किसी के दिल की धड़कन बन चुकी हैं. आश्रम (Aashram) में बबीता जी का किरदार निभाकर घर-घर में फेमस हुईं त्रिधा चौधरी ने अब अपनी लेटेस्ट वीडियो शेयर की है और इस वीडियो को लेकर त्रिधा काफी चर्चा में आ गई हैं. 

त्रिधा चौधरी ने किया धमाकेदार डांस

एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी ने जो वीडियो शेयर की है उसमें ये हसीना शिल्पा शेट्टी की आने वाली फिल्म निकम्मा के गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. वहीं आश्रम में बबीता का किरदार निभाने वालीं त्रिधा का ये अंदाज देख फैंस को यकीन ही नहीं हो रहा है. सीरीज में बबीता हमेशा सूती साड़ी और सादगी से भरे अंदाज में नजर आती हैं लेकिन इस वीडियो में त्रिधा शॉर्ट शर्ट पहने जमकर डांस करती हुईं नजर आ रही हैं. वहीं उनका डांस देख उनके फैंस भी मजेदार कमेंट कर रहे है. 
 
 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

दहलीज सीरियस से मिली थी पहचान 

यूं तो त्रिधा चौधरी ने बंगाली और तेलुगू सिनेमा में भी खूब काम किया है लेकिन उन्हें असल पहचान मिली 2016 में आए सीरियल दहलीज से. ये इकलौता हिंदी टीवी शो है जो त्रिधा ने किया है. कुछ ही महीनों चले इस सीरियल को खूब प्यार मिला जिसमें उन्होंने स्वाधीनता नाम की एक वकील का किरदार निभाया था. इसके बाद कई वेब सीरीज में काम कर चुकीं त्रिधा चौधरी 2020 में आश्रम वेब सीरीज से जुड़ीं और इसके पिछले तीन सीजन से वो इसमें बबीता नाम का किरदार प्ले कर रही हैं. इस किरदार में ना सिर्फ उन्हें पसंद किया गया बल्कि उन्हें एक अलग पहचान भी थी. अब जल्द ही त्रिधा 2023 में रिलीज होने जा रही शमशेरा में नजर आएंगीं जिसमें रणबीर कपूर लीड रोल  प्ले कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ेंः Shakti Kapoor Reaction: ड्रग केस में पकड़ा गया बेटा तो शक्ति कपूर का हुआ ऐसा हाल, कही ये बात

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news