Aashram: दुनिया के सामने बाबा निराला ने खोल दी पोल, शेयर किया काली करतूतों का Video
Advertisement

Aashram: दुनिया के सामने बाबा निराला ने खोल दी पोल, शेयर किया काली करतूतों का Video

बाबा निराला का रोल निभाने वाले बॉबी देओल ने सोशल मीडिया पर आश्रम का ऐसा वीडियो शेयर किया है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है.

बाबा निराला और बबीता

Aashram: 'आश्रम' (Aashram) वेब सीरीज के अब तक तीन सीजन आ चुके हैं. पहला सीजन साल 2020 में 28 अगस्त को रिलीज हुई था. इस वेब सीरीज के पहले सीजन को रिलीज हुए 2 साल पूरे हो चुके हैं. इस मौके पर बाबा निराला ने सोशल मीडिया पर ऐसा वीडियो शेयर किया कि अपनी ही काली करतूतों का चिट्ठा खोलकर रख दिया. खास बात है कि बाबा निराला (Bobby Deol) के इस वीडियो पर बबीता ने भी कमेंट कर दिया. बाबा निराला ने जैसे ही इस वीडियो को शेयर किया तो वो देखते ही देखते चर्चा में आ गया.

बाबा निराला ने शेयर किया वीडियो

बाबा निराला का रोल निभा रहे बॉबी देओल ने इस वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो शेयर कर बॉबी देओल ने कैप्शन में लिखा- 'ये सिर्फ एक शब्द नहीं है. बल्कि इमोशन है. हैशटैग जपनाम.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

 

दिखाई काली-करतूतों की झलक

बॉबी देओल ने ये वीडियो 'आश्रम' वेब सीरीज के 2 साल पूरे होने पर शेयर किया है. जिसमें उनकी काली करतूतें एक के बाद एक दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे बाबा निराला भोली भाली जनता के साथ खिलवाड़ कर रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

 

बबीता ने कर दिया कमेंट

'आश्रम' वेब सीरीज में बाबा निराला के साथ इंटीमेट सीन्स देकर रातों-रात सुर्खियां बटोरने वाली बबीता (Tridha Choudhury) ने भी बाबा के इस वीडियो पर कमेंट कर दिया. बबीता का रोल निभाने वाली त्रिधा चौधरी ने कमेंट किया- 'जपनाम.' आपको बता दें. तीन सीजन के हिट होने के बाद इस वेब सीरीज के चौथे सीजन का भी ऐलान हो गया है. यहां तक कि तीसरे सीजन के आखिरी एपिसोड में चौथे सीजन का एक झलक भी दिखाई गई है. हालांकि चौथे सीजन की एक झलक में बबीता को आश्रम वापस जाते हुए और दुल्हन के लिबास में तैयार होते हुए दिखाया गया है. जिससे दर्शकों का एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गया है.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news