She Season 2 Trailer: 'आश्रम 3' की सीधी-साधी पम्मी पहलवान हुईं बोल्ड, जमकर दिए इस वेब सीरीज में इंटीमेट सीन्स
Advertisement
trendingNow11212890

She Season 2 Trailer: 'आश्रम 3' की सीधी-साधी पम्मी पहलवान हुईं बोल्ड, जमकर दिए इस वेब सीरीज में इंटीमेट सीन्स

She Season 2 Trailer रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर में पम्मी पहलवान ने ऐसे-ऐसे इंटीमेट सीन दिए है जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे.

शी ट्रेलर

She Season 2 Trailer: 'आश्रम 3' (Aashram 3) वेब सीरीज में पम्मी पहलवान ने अपने सीधे-साधे लुक से ऐसा तहलका मचाया कि वो रातों-रात पॉपुलर हो गईं. वहीं अब पम्मी पहलवान जल्द ही दूसरी वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं. इस वेब सीरीज में पम्मी ने अपना ऐसा रूप दिखाया है जिसे देखकर फैंस के पसीने ही छूट जाएंगे. ये वेब सीरीज कोई और नहीं बल्कि 'शी' का दूसरा सीजन है. हाल ही में इस वेब सीरीज का दूसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज हुआ है. इसमें अदिति पोहनकर ने ऐसे-ऐसे सीन दिए हैं जिसे देखकर आप 'आश्रम 3' को भूल जाएंगे. 

भूमिका के रोल में नजर आईं पम्मी पहलवान

इस वेब सीरीज के दूसरे ट्रेलर में भी पम्मी भूमिका के रोल में हैं. इस क्राइम ड्रामा सीरीज में अदिति अंडरकवर कांस्टेबल के रूप में है. जो कि अपनी जांच पड़ताल सेक्स वर्कर के रूप में शुरू करती हैं.

 

 

लगाया बोल्डनेस का तड़का 

1 मिनट 44 सेकेंड के ट्रेलर में अदिति पोहनकर (Aditi Pohankar)  ने हद से ज्यादा बोल्ड सीन्स का तड़का लगाया है. इस ट्रेलर को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अदिति पोहनकर ने शेयर किया है. ट्रेलर को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'आ रही हूं मैं.' इसलिए आप तैयार हो जाइए. भूमि फिर से वापस आ गई है. देखिए 'शी' का सीजन 2 सिर्फ नेटफ्लिक्स पर. 

 

 

17 जून को होगी रिलीज

'शी' वेब सीरीज 17 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इसके कुल 7 वेब एपिसोड है. इसमें अदिति पोहनकर के अलावा सुहिता थट्टे, शिवानी रंगोल और सैम मोहन जैसे सितारे अहम किरदार में हैं.

 करवाया फोटोशूट

अदिति पोहनकर (Aditi Pohankar) ने हाल ही में सफेद ड्रेस पहनकर फोटोशूट करवाया है. एक्ट्रेस की ये ड्रेस काफी बोल्ड थी जिसमें ड्रेस के गले के डीपनेक पर लोगों की निगाहें अटक रही थीं.

 

 

यह भी पढ़ें- Kavita Radheshyam New Look: जालीदार कपड़े से इस हसीना ने ढका अपना बदन, फिर शेयर कर दी ऐसी फोटो

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news